---विज्ञापन---

Tinder Dating के शौकीन युवा जरूर देखें OTT की ये वेब सीरीज, नाबालिग न देखें

Naked And Afraid: फैंस के क्रेज को देखते हुए आज एक से बढ़कर एक और पेचीदे कॉन्सेप्ट वाले रियालिटी शोज टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। इस लिस्ट में कुछ शोज ऐसे हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ देख सकते हैं लेकिन कुछ ऐसे शोज भी शामिल हैं को देखने के लिए आपका एडल्ट होना बेहद […]

Naked And Afraid
Naked And Afraid

Naked And Afraid: फैंस के क्रेज को देखते हुए आज एक से बढ़कर एक और पेचीदे कॉन्सेप्ट वाले रियालिटी शोज टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। इस लिस्ट में कुछ शोज ऐसे हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ देख सकते हैं लेकिन कुछ ऐसे शोज भी शामिल हैं को देखने के लिए आपका एडल्ट होना बेहद जरूरी है। जब भी जेहन में ऐसे किसी रियालिटी शो का नाम आता है तो उसमें सबसे ऊपर रखा जाएगा नेकेड एंड अफ्रेड नाम के रियालिटी शो को जिसे 18 साल से कम के लोगों को देखने की अनुमति नहीं है।

नेकेड एंड अफ्रेड (Naked And Afraid)

बात करें नेकेड एंड अफ्रेड की तो यह शो कपल के कॉन्सेप्ट पर बना हुआ है जिसमें न्यूड लड़का और लड़की एक आइलैंड पर 21 दिन साथ में गुजारते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उन्हें रहने, खाने, पहनने जैसी कोई भी सुविधा मुहैया नहीं कराई जाती है। हर चीज का इंतजाम कंटेस्टेंट्स को खुद ही करना होता है। ऐसे में ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर कैसे ये शख्स बिना किसी औजार, हथियार, घने जंगल में लगभग पूरा महीना बिताएंगे।

ये भी पढ़ेंः Heart Attack ने छीन लिए बॉलीवुड में ….. दिग्गज चेहरे, सिनेमा को जख्म मिले गहरे

दिए जाते हैं टास्क

इस बीच ऐसे ऐसे टास्क दिए जाते हैं जिन्हें देख कई बार तो कंटेस्टेंट की हालत ही खराब हो जाती है और वो शो बीच में छोड़ने को मजबूर हो जाते हैं। डिस्कवरी से शुरू होने वाला ये शो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर भी देख सकते हैं।

है बेहद पॉपुलर

इंटरनेशनल कॉन्सेप्ट पर बना ये शो आज अपनी जबरदस्त पॉपुलारिटी के चलते कई एपिसोड रिलीज कर चुका है। हालंकि न्यूडिटी और अडल्ट कॉन्सेप्ट होने के चलते इसकी कई क्लिप्स को ब्लर कर दिया जाता है। अगर आपको इस शो के बारे में पहले जानकारी नहीं थी तो बता दें कि इसका पहला एपिसोड आप अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर फ्री में देख सकते हैं।

First published on: Nov 28, 2023 10:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.