-विज्ञापन-

Double XL OTT Release: सोनाक्षी-हुमा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ ओटीटी पर रिलीज, यहां उठाएं लुत्फ

Double XL OTT Release: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म 'डबल एक्सएल' ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

Double XL OTT Release: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बताते चलें कि ‘डबल एक्सल’ ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। आइए जानते हैं कि आप इस मूवी को किस ओटीटी लेबल पर देख सकते हैं।

Double XL OTT Release

‘डबल एक्सएल’ (Double XL) फिल्म में हुमा कुरैशी ‘राजश्री’ के किरदार में हैं। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ‘सायरा’ का कैरेक्टर प्ले किया है। प्लस साइज की महिलाओं को किस हद तक बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है वो इस फिल्म में देखने को मिलेगा। हालांकि, ट्रेलर से साफ हुआ था कि इस गंभीर मुद्दे को बड़े ही हल्के-फुल्के तरीके से दिखाने का प्रयास किया गया है, जिससे लोगों को हंसते-हंसते बात समझ आ जाए।

ये भी पढ़ें:Pathaan OTT Rights: ‘पठान’ की रिलीज से पहले छप्परफाड़ कमाई, इतने करोड़ में बिके ओटीटी राइट्स!

Netflix पर रिलीज हुई Double XL

‘डबल एक्सएल’ (Double XL) फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है। मूवी का लुत्फ आप घर बैठे फ्री में उठा सकते हैं। नेटफ्लिक्स की तरफ से इसकी जानकारी बुधवार को पोस्ट कर साझा की गई है। पोस्ट में लिखा है,’राजश्री और सायरा की जोड़ी स्टीरियोटाइप ब्यूटी स्टैंडर्ड को मानने वाले लोगों पर प्रहार करने आ रही है। दोस्ती और सपनों की कहानी ‘डबल एक्सएल’ को अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Farzi Teaser: शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज ‘फर्जी’ का टीजर आउट

Double XL की स्टारकास्ट

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी दुनिया में महिलाओं के साथ होने वाली बॉडी शेमिंग के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। देखा जाए तो बॉडी शेमिंग एक ऐसा मुद्दा है, जिसका शिकार हर महिला को कभी ना कभी होना पड़ता है। चाहे फिर वो ज्यादा पतलेपन के कारण हो या फिर मोटी होने की वजह से झेलना पड़े। अब बात करें फिल्म की तो फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल, शिखर धवन और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर होने वाली टिप्पणियां से निपटने पर आधारित है। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here