---विज्ञापन---

Aspirants सीजन 2 का दमदार ट्रेलर जारी, इस दिन प्राइम वीडियो पर धमाल मचाएगी सीरीज

Aspirants 2 Trailer: वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट्स’ के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर का एलान किया था। इस बीच सीरीज का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर काफी शानदार है। बता दें कि इस नए सीजन में पिछले […]

Aspirants

Aspirants 2 Trailer: वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट्स’ के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर का एलान किया था। इस बीच सीरीज का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर काफी शानदार है। बता दें कि इस नए सीजन में पिछले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। सीरीज की इस दूसरी किश्त में भी अभिलाष, एसके और गुरी की तिकड़ी नजर आएगी। इसके अलावा एस्पिरेंट्स 2 (Aspirants 2 Trailer) का ‘संदीप भइया’ भी हिस्सा हैं।

संदीप भैया आएंगे नजर

सीरीज की कहानी अभिलाष, एसके और गुरी की है। तीनों आईएएस उम्मीदवार हैं, जो काफी मेहनत के बाद आखिरी पड़ाव तक पहुंच जाते हैं। प्री, मेन्स और इंटरव्यू के इस संघर्ष के बीच अभिलाष आईएएस एस्पिरेंट्स 2, अभिलाष, एसके और गुरी के सफर की कहानी है। तीनों आईएएस उम्मीदवार कड़ी मेहनत करते हैं और आखिरी पड़ाव तक पहुंच जाते हैं। इनके साथ ही संदीप भैया भी उम्मीदवार हैं, जो सबसे सीनियर है और अक्सर दूसरों की जिंदगियों की उलझने सुलझाते हैं। प्री, मेन्स और इंटरव्यू के सफर के बीच अभिलाष आईएएस ऑफिसर बन जाता है, जबकि गुरी और एसके का आईएएस बनने का सपना अधूरा रह जाता है।

यह भी पढ़ें- Leo Movie Twitter Review: आ गया Thalapathy Vijay की Leo का ट्विटर रिव्यू, फैंस को कैसी लगी फिल्म?

इस दिन रिलीज होगी एस्पिरेंट्स 2

एस्पिरेंट्स 2 की रिलीज डेट की बात करें तो नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार स्टारर यह सीरीज 25 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी। इस सीरीज में अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे भी मुख्य किरदार में हैं। बता दें कि एस्पिरेंट्स 2 का डायरेक्शन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के प्यार में ‘बेताब’ हो गए थे Sunny Deol, शादीशुदा होने के बाद भी लंदन में सरेआम इश्क लड़ाते आए थे नजर

First published on: Oct 19, 2023 01:52 PM