Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Setu OTT Release Date: ओटीटी पर रिलीज को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Ram Setu OTT Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Ram Setu OTT Release Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल करने में असफल रही है। अब देखना होगा कि ओटीटी पर दर्शकों से इस फिल्म को कितना प्यार मिलता है। तो आइये जानते है कि यह फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘राम सेतु’ की ओटीटी रिलीज डेट की बात करें तो इस फिल्म के राइट्स प्राइम वीडियो (Prime Video) ने खरीदे हैं। फिल्म 9 दिसंबर या फिर 16 दिसंबर 2022 को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। ऐसे में जिन दर्शकों ने ‘राम सेतु’ को सिनेमाघरों में नहीं देख सके वो अब घर बैठे इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। बता दें कि ओटीटी पर इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दें कि ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिससे फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन शानदार रहा था। लेकिन बाद में ये ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई। फिल्म की लागत डेढ़ सौ करोड़ रुपये थी, लेकिन 8 दिनों तक इस फिल्म ने सिर्फ 60 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

फिल्म की कहानी

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राम सेतु’ की कहानी की बात करें तो यह फिल्म रिसर्च पर आधारित मूवी है। जिसमें अक्षय कुमार यह पता लगाते हैं कि, प्राकृतिक संरचना है या नहीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी लिड रोल में हैं। फिलहाल, दर्शक इसके ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts