मरने के बाद शेरों का खाना बनना चाहते हैं हॉलीवुड एक्टर रिकी गर्वेस, कही ये बात

By Aditi Jan. 7, 2021, 9:16 p.m. 1k

हॉलीवुड कॉमेडियन और एक्टर रिकी गर्वेस अपने एक बयान के चलते काफी सुर्खियों में आ गए हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। रिकी गर्वेस जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। वह कई बार एनिमल राइट्स के समर्थन के लिए भी खड़े हो चुके हैं। अब उन्होंने जो कहा है वो बताता है कि उन्हें जानवरों से किस हद तक प्यार करते है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस चीज से कोई भी परेशानी नहीं होगी अगर उन्हें मरने के बाद लंदन के चिड़ियाघर में शेरों के सामने परोस दिया जाए। 

आगे कहा है कि हम जानवरों को खाते हैं और उनके घरों को बर्बाद करते हैं। कम से कम इस बहाने हम पर्यावरण और समाज को कुछ दे तो पाएंगे। रिकी ने कहा कि फैन्स का रिेएक्शन देखना कमाल होगा जब वो देखेंगे कि एक एक्टर की लाश शेरों के आगे पड़ी है। बता दें कि एक्टर का यह बयान काफी वायरल हो गया है। 

इस चैट शो के दौरान उन्होंने मौत जैसे मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 'कॉमेडियन्स अक्सर मौत जैसे विषयों पर बात करते हैं क्योंकि इससे पब्लिक अनकंफर्टेबल होती है। मुझे भी लोगों से डार्क विषयों पर बात करना पसंद है। ये ऐसा ही है जैसे आप लोगों को किसी डरावने जंगल ले जा रहे हो। मैं मौत पर बात करने को लेकर काफी कूल हूं क्योंकि आखिरकार सभी को एक दिन मरना ही है।

 

Related Story