Extraction के सीक्वल पर लगी मुहर, जबरदस्त एक्शन के साथ होगी वापसी

By Aditi May 5, 2020, 12:04 p.m. 1k

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की एक्सट्रैक्शन (Extraction) बीते दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। इस फिल्म के भारत समेत पूरी दुनिया से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। बीते दिनों खबर आ थी कि जल्द ही इसका रिमेक आएगा, जिसपर हम पक्की मुहर लग गई हैं। खबरें हैं इस बार फिल्म के सीक्वल में और भी ज्यादा एक्शन होगा। खबर है कि एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और डायरेक्टर सैम ने इस बारें में बातचीत कर ली हैं।  

एक्सट्रैक्शन (Extraction) की बात करें तो अब तक प्रीमियर होने वाली सबसे बड़ी नेटफ्लिक्स फ़िल्म बन वाली है। इस बात की जानकारी क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने ऑफ़िशियलल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी। 

उन्होंने लिखा, 'फ़िल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से हम बिलकुल हवा में हैं। अगर आपने अभी तक नहीं देखा, तो जाइए और नेटफ्लिक्स पर देखिए।' वहीं, जो फोटो शेयर की, उसमें बता गया है कि शुरुआती चार हफ्तों में फ़िल्म को करीब 90 मिलियन यानी 9 करोड़ दर्शक मिल चुके हैं।

एक्सट्रैक्शन जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। रणदीप हुड्डा और किस हेम्सवर्थ के अलावा इस फिल्म में रुद्धाक्ष जयसवाल और पकंज त्रिपाठी भी शामिल हैं। इसकी शूटिंग भी भारत और साउथ एशिया में ही हुई है। इस वजह से फ़िल्म को भारत में अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला।

Related Story