अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ का भी कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव

By Aditi April 2, 2020, 3:59 p.m. 1k

कोरोना वायसर 206 देशों तक फैल चुका है। विश्वभर में जहां इस बिमारी की वजह से लगभग 47 हज़ार से ज्यादा मौतें हो गई हैं, तो वहीं ये किलर कोरोना वायरस लगभग 9 लाख से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। ब्रिटेन का शाही परिवार भी इससे अछूता नहीं रहा है। तो अमेरिका के कई ब्यूरोक्रेट्स भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। हॉलीवुड एक्टर्स इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ओलिविया निकेंनन (Olivia Nikkanen) और टॉम हैंक्स (Tom Hanks) के बाद हॉलीवुड की एक और हस्ती कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं। 

अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ (Ali Wentworth)। जेरी मग्यूआर(Jerry Maguire) ऑफिस स्पेस(Office Space) और इट्स कॉम्पिलिकेटिड (It’s Complicated) जैसी फिल्मस में नज़र आ चुकी अली 53 साल की हैं अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अली ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद फैंस के साथ शेयर की।

 

अली ने एक पिक्चर शेयर की हैं जिसमें वो बेड पर लेटी आराम कर रही हैं, इस पिक्चर में उनके साथ उनका पेट डॉग भी है। साथ ही अली ने अपनी हालत को बताते हुए एक पोस्ट भी लिखा है अपने पोस्ट में अली ने लिखा है “ मेरा कोरोना वायरस का टैस्ट पॉजिटिव आया है। इतना बिमार मैने कभी महसूस नहीं किया। 

तेज़ बुखार है, पूरे शरीर में भयंकर दर्द है। मैं अपनी फैमिली से अलग क्वॉरेंटाइमन में हूं। ये सच में बड़ी मुसीबत है। #घर में रहें। अली की इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस और फ्रैंड्स अली के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अली की को-एक्टर्स और हॉलीवुड स्टार्स सारा जेसिका पार्कर (Sarah Jessica Parker) और रीज विदरस्पून (Reese Witherspoon) ने भी अली के लिए चिंता व्यकत की है।

अली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रीज विदरस्पून ने लिखा है “नहीं, ओह अली, मुझे माफ करना। मुझे उम्मीद हैं कि तुम सही लोगों की निगरानी में होंगी। तुम्हें अपना प्यार भेज रही हूं। आपको बता दें कि अली वेंटवर्थ एक्ट्रेस होने के साथ ही फेमस कॉमेडियन, ऑथर और प्रोड्यूसर भी हैं। 53 साल की अली हॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। लगभग 206 देशो में फैल चुके कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। और क्या आम और क्या खास सभी को अपना शिकार बना रहा है।

Related Story