70 साल की उम्र में पापा बने हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे।

By Neetu April 24, 2020, 1:26 p.m. 1k

पूजा राजपूत - हॉलीवुड(Hollywood) के मशहूर और दिग्गज कलाकार रिचर्ड गेरे(Richard Gere) के घर नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं। 70 साल की उम्र में रिचर्ड गेरे पापा बन गए हैं। उनकी 37 साल की तीसरी पत्नी ऐलेजांड्रा सिल्वा(Alexendra Silva) ने बेटे को जन्म दिया है। खास बात ये है की फरवरी 2019 में ही इस कपल ने अपने पहले बेटे अलेक्ज़ेंडर (Alexander) को वैलकम किया था और अब ये कपल दूसरी बार मम्मी पापा बने हैं। रिचर्ड गेरे पापा बनने के बाद बहुत खुश हैं।

ऐलेजांड्रा सिल्वा और रिचर्ड गेरे ने अप्रैल 2018 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 2014 में एक लग्ज़री इटेलिएन बुटीक होटल में हुई थी। हांलाकि उस वक्त सिल्वा खुद शादीशुदा थीं। दिसंबर 2012 में सिल्वा ने अपने पहले बेटे एल्बर्ट को जन्म दिया था। 2015 में सिल्वा ने अपने पहले पति Govind Friedland को तलाक दे दिया था।

2015 में ही रिचर्ड और सिल्वा की डेटिंग की खबरें गॉसिप्स कॉल्मस में छपने लगी थीं जिसके बाद रिचर्ड और सिल्वा ने अप्रैल 2018 में शादी कर ली थी। शादी के बाद सिल्वा और रिचर्ड ने अगस्त में घोषणा की थी, कि वो दोनों अपने पहले बच्चे को जल्द ही वैलकम करने वाले हैं। फरवरी 2019 में सिल्वा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम रिचर्ड और सिल्वा ने अलेक्ज़ेडर रखा।

69 साल की उम्र में अपने पहले बेटे अलेक्ज़ेडर के जन्म के वक्त ही रिचर्ड ने साफ कर दिया था कि वह ‘बूढ़े माता-पिता बनने को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं। और एक  ‘हैंड्स-ऑन डैड’ बनना चाहते हैं।और अब ये कपल दूसरी बार माता-पिता बना है। एक रिपॉर्ट के मुताबिक रिचर्ड इनदिनों अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क के बाहर अपने फार्महाउस में रह रहे हैं।सिल्वा से पहले रिचर्ड दो शादियां और कर चुके हैं। रिचर्ड ने पहली शादी 1991 में अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल सिंडी क्राफोर्ड से की थी। हांलाकि ये शादी सिर्फ 4 साल ही टिकी थी। दोनों ने 1995 में तलाक ले लिया था।

रिचर्ड ने दूसरी शादी 2002 में की। बॉन्ड गर्ल केरे लॉवेल से रिचर्ड ने शादी की। हांलाकि 2016 में रिचर्ड और केरे का भी डिवोर्स हो गया है। दोनों का 19 साल का बेटा भी है, जिसका नाम होमर है।वैसे तो अपनी जिंदगी में रिचर्ड का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ा है। लेकिन रिचर्ड का नाम भारत में हुई एक बड़ी कोन्ट्रोवर्सी से भी जुड़ा हुआ है। 

2007 में रिचर्ड इंडिया आए थे, और एक बड़ी कोन्ट्रोवर्सी में भी फंस गए थे।

दरअसल उस साल रिचर्ड जयपुर में हुए एक एड्स जागरुकता कार्यक्रम में गए थे, जहां पर उन्होने स्टेज पर साथ खड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनके गालों पर किस कर दिया था। अचानक हुई उस घटना से शिल्पा हैरान रह गईं थी, हालांकि उन्होने इसे रिचर्ड का दोस्ताना व्यवहार ही समझा था, लेकिन कार्यक्रम में मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क गया था। उस वक्त इस मामले ने काफी तूल भी पकड़ा था। लेकिन रिचर्ड अपने अंदाज़ में जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं और फिलहाल घर में आए नन्हे मेहमान की खुशियों में डूबे हुए हैं।

Related Story