Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

साल की वर्स्ट फिल्म कैटेगरी में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया है । हालांकि हॉलीवुड इंड्स्ट्री में तो प्रियांका काफी वक्त पहले ही पहुंच गई हैं । लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में पिछले साल ही उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म बेवॉच से डेब्यू किया था । लेकिन अफसोस फिल्म कोई कमाल ना दिखा […]


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया है । हालांकि हॉलीवुड इंड्स्ट्री में तो प्रियांका काफी वक्त पहले ही पहुंच गई हैं । लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में पिछले साल ही उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म बेवॉच से डेब्यू किया था । लेकिन अफसोस फिल्म कोई कमाल ना दिखा सकी । फिल्म में प्रियंका ने निगेटिव रोल प्ले किया था । लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई । अब आलम ये है कि फिल्म को साल की सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में डाल दिया गया है ।

दरअसल हाल ही में ‘38वें एनुअल गोल्डन रास्पबेरी अवॉर्ड’ की नॉमिनेशन लिस्ट जारी की है । इस लिस्ट में 'वर्स्ट फिल्म ऑफ द ईयर' की कैटेगरी में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच ही शामिल है । हॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन में इस फिल्म को वर्स्ट फिल्म्स कैटेगरी में नोमिनेट किया गया है । इसके अलावा दीपिका भी फिल्म ट्रिपल एक्स- द रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में विन डीजल के साथ कदम रख चुकी हैं । पर वो फिल्म भी ज्यादा नहीं चली । प्रियंका जल्द ही  ‘ए किड लाइक जैक’ और ‘इट इजंट रोमांटिक’ जैसी फिल्मों में नजर आएँगी । 

First published on: Jan 28, 2018 08:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.