---विज्ञापन---

Ameesha Patel के पास है लग्जरी बैग्स के कलेक्शन, जिनकी कीमत में आ जाएगी ये बड़ी चीजें

Ameesha Patel Luxury Bags Collection: इन दिनों एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सफलता इंजॉय कर रही हैं। हर कोई फिल्म में उनके सकीना को रोल की खूब तारीफ कर रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि, एक्ट्रेस को लग्जरी बैग्स का भी बहुत शौक रखती हैं। एक्ट्रेस की रॉयल […]

Ameesha Patel, Lifestyle, Ameesha Patel Bags Collection, Gadar 2
Image Credit: Google

Ameesha Patel Luxury Bags Collection: इन दिनों एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सफलता इंजॉय कर रही हैं। हर कोई फिल्म में उनके सकीना को रोल की खूब तारीफ कर रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि, एक्ट्रेस को लग्जरी बैग्स का भी बहुत शौक रखती हैं। एक्ट्रेस की रॉयल लाइफस्टाइल किसी से छिपी नहीं है। एक इंटरव्यू में अमीषा ने बताया था कि जब वो 12 साल की थी तभी से ही बैग्स का कलेक्शन कर रही हैं। एक्ट्रेस के पास जो सबसे महंगा बैग है उसकी कीमत पर आप एक घर ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप भी लगना है Beautiful, फॉलो करें करिश्मा कपूर के ब्यूटी टिप्स

लाखों की कीमत का बैग है अमीषा के पास  (Ameesha Patel)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने बताया कि, उनसे पास एक पुराना बिर्किन बैग जिसकी इस वक्त कीमत 70 से 80 लाख रुपये है। आप सोच रहे होंगे की इतने पैसों में तो एक आलीशान घर ही खरीदा जा सकता है। पता हो कि एक्ट्रेस के पास एक या दो नहीं बल्कि 16 बिर्किन बैग्स का कलेक्शन है। इंटरव्यू में अमीषा ने कहा, “बैग्स की रोल्स-रॉयस” थी और किसी को बिर्किन खरीदने का मौका पाने के लिए वर्षों तक वेटिंग लिस्ट में रहना पड़ता है। एक्ट्रेस ने कहा, “आप इस बैग के बदले एक घर खरीद सकते हैं,” अमीषा ने अपनी मगरमच्छ की खाल वाली बिर्किन की झलक दिखाते हुए कहा।

Ameesha Patel

12 साल की उम्र से है बैग कलेक्ट करने का शौक

अमीषा पटेल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही इसका शौक हैष जब वो 12 साल की थीं, तभी से बैग्स इक्ट्ठे करती हैं। अपने बैग्स का कलेक्शन दिखाते हुए कहा कि, ” ये तो सिर्फ समुद्र में सिर्फ एक बूंद के समान है”। उनका कहने का मतलब है कि ऐसे कई सारे बैग्स उनके कलेक्शन में शामिल हैं। उन्होंने बताया कि  उनका पहला लक्ज़री बैग एक स्कूल बैग था जो उन्हें 12-13 साल की उम्र में मिला था और यह मोशिनो-लुई वुइटन बैग था।

एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वो 16 साल की थीं तो उन्हें उनके बर्थडे पर पहला  चैनल बैग मिला था। एक्ट्रेस ने अपने गोयार्ड बैग की झलक भी दिखाई, जो एक और लग्जरी बैग है, ये भी कहा कि घर पर उनके स्टाफ ने इसे देखते ही इसे “सब्जी का थैला” कहा।

First published on: Sep 14, 2023 02:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.