Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Actress Samantha Diet: लाखों युवाओं की धड़कन सामंथा के परफेक्ट फिगर का राज है ये चीज, क्या है उनका फिटनेस मंत्रा?

- Advertisement -

Actress Samantha Diet: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जानी मानी टॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्म्स में नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने साल 2010 में ‘ये माया छैसाव’ के साथ अपना तेलुगू डेब्यू किया था। वहीं, एक्ट्रेस हिंदी बेल्ट की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में भी नजर आ चुकी हैं। सामंथा के दीवाने पूरे देश में हैं। साथ ही उन्हें उनके परफेक्ट फिगर के लिए भी काफी तारीफें मिलती हैं। आइए आपको सामंथा रुथ प्रभु का फिटनेस मंत्रा बताते हैं-

Actress Samantha रखती हैं डाइट का पूरा ख्याल

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काम के साथ-साथ अपनी डाइट का भी पूरा खयाल रखती हैं। सामंथा के परफेक्ट फिगर के पीछे का राज उनके ट्रेनर द्वारा बताई गई डाइट है जिसे वह फॉलो करती हैं। वह हाइड्रेटेड रहने के लिए ताजा फ्रूट जूस या फिर नारियल पानी पर बनी रहती हैं जोकि उन्हें ऐक्टिव रखता है। इसके अलावा उनकी डाइट में ज्यादातर हाई प्रोटीन-बेस्ड खाना होता है जोकि उनके वर्कआउट के लिए बहुत फायदेमंद रहता है। वहीं, सामंथा खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट तो फॉलो ही करती हैं लेकिन उन्हें डाइटिंग के नाम पर खाना स्किप करना या भूखे रहना बिल्कुल पसंद नहीं है।

यहाँ पढ़िए – Kareena Kapoor Khan Beauty Tips: करीना कपूर खान की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का क्या सीक्रेट? देखें Video

Actress Samantha का फिटनेस मंत्रा

सामंथा रुथ प्रभु इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपनी हेल्थ और फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। सामंथा का मकसद सिर्फ अच्छा दिखना नहीं है बल्कि इसके साथ -साथ उन्हें मजबूत भी बने रहना हैं इसलिए वह जमकर ट्रेनिंग और व्यायाम करती हैं। यहां तक कि सामंथा की चमचमाती हुई ग्लोइंग स्किन का राज भी उनका वर्कआउट ही है। वहीं बिजी शेड्यूल में भी वह अपने ट्रेनिंग सेशन का ध्यान रख लेती हैं। फिर चाहे उनका शूट सुबह का क्यों ना हो वह जल्द से जल्द उठकर अपना वर्कआउट पूरा करती हैं। यहां तक कि बहुत ही टाइट शेड्यूल में जब वह जिम नहीं जा पाती तो वह जॉगिंग कर लेती है। वह अपने रूटीन के लिए बहुत समर्पित हैं। सामंथा अपने इसी लाइफस्टाइल के कारण इतनी फिट और खूबसूरत दिखती हैं।

यहाँ पढ़िए – Jacqueline Fernandez Lifestyle: मुंबई के आलीशान घर में रहती हैं जैकलीन फर्नांडिस, घर का हर कोना है लग्जरी

Actress Samantha की अपकमिंग फिल्में

सामंथा रुथ प्रभु अभी कुछ ही समय पहले 12 अगस्त को रिलीज हुई तेलुगू फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) में नजर आई थीं। अब जल्द ही उनकी नई फिल्म रिलीज होने वाली है। सामंथा इस बार डायरेक्टर शिव निर्वाना (Shiva Nirvana) के निर्देशन में बनी तेलुगू फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी लीड रोल में हैं। सामंथा और विजय स्टारर ‘खुशी’ इसी साल 23 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss