Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

किसान आंदोलन पर ट्वीट कर भारत में भी पॉपुलर हो गईं Rihanna, इंटरनेशनल सिंगर के गानों की दुनियां है दीवानी

- Advertisement -

स्वीटी गौर – किसान आंदोलन में अब इंटरनेशनल स्टार्स (International Stars) भी अपनी-अपनी राय रखने लगे हैं। हाल ही में पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने ट्वीट कर सवाल किया था कि  हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?  रिहाना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अब बड़े लेवल पर वॉर छिड़ गई है। बॉलीवुड की पंग्गा क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) भला कैसे पीछे रहती। कंगना ने रिहाना के ट्वीट पर उन्हें जवाब देते हुए लिखा –  हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें। हालांकि, रिहाना ने इस पर रिएक्ट नहीं किया है।

इस आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद रिहाना काफी ट्रेंड कर रही हैं। रिहाना सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं हर तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं। हांलाकि इससे पहले भी वो अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रही हैं। 

बता दें – पॉप म्यूज़िक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक रिहाना दूसरे वर्ग में शामिल हस्तियों में गिनी जा सकती हैं। अगर रिहाना के ट्विटर प्रोफाइल पर नज़र डालें, तो 32 साल की रिहाना ने घरेलू हिंसा, एलजीबीटीक्यू, डोनाल्ड ट्रंप से लेकर म्यांमार और भारत में किसान आंदोलन जैसे मुद्दे पर ट्वीट किए हुए है। 

इतना ही नहीं – किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से रिहाना के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में एक मिलियन का इज़ाफ़ा होता दिख रहा है। रिहाना ने जब इस मुद्दे पर ट्वीट किए थे तो उनके सिर्फ़ 100 मिलियन फ़ॉलोअर थे, लेकिन इस ट्वीट के बाद ये संख्या बढ़कर 101 मिलियन हो चुकी है।  

दुनिया में सबसे ज्यादा ट्विटर पर फॉलोअर्स अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के हैं। बराक के ट्विटर पर 128.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। उनके के ट्विटर पर 113.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

तीसरे नंबर पर अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी हैं। कैटी के ट्विटर पर 109.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पॉप म्यूज़िक इंडस्ट्री में रिहाना की शुरुआत ही काफ़ी धमाकेदार रही। बचपन से मडोना, बॉब मारले और जैनेट जैक्सन जैसे सितारों को देखकर बड़ी हुईं रिहाना ने अपना पहला 'अलबम म्यूज़िक ऑफ़ द सन' और 'अ गर्ल लाइक मी' साल 2005 में रिकॉर्ड किया।

- Advertisement -

Latest Posts