Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मॉडल हिडी क्लम में पाए गए कोरोना वायरस जैसे लक्षण, खुद ही लोगों से बनाई दूरी

- Advertisement -



अमेरिकी-जर्मन मॉडल हिडी क्लम (Heidi Klum) ने खुलासा किया है कि उन्हें सर्दी, जुकाम है और वह ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। हिडी ने यह बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कही। हिडी ने बिस्तर पर लेटे हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं- बुखार, कफ, जुकाम जैसा महसूस हो रहा है। 

इसलिए मैं घर पर ही रहूंगी ताकि किसी और को मेरी वजह से समस्या न हो। मैं उम्मीद करती हूं यह महज कोल्ड ही हो। मैंने कोरोना का टेस्ट करवाने की कोशिश की लेकिन नहीं करवा पाई। हिडी क्लम पिछले कुछ दिनों से अमेरिका गॉट टैलेंट में नजर नहीं आ रही हैं।

बता दें चीन के वुहान प्रांत से फैले कोरोना वायरस का कहर पूरे देशभर में जारी है। इस वायरस से अब तक 5080 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में अब तक 83 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। 

वहीं दुनियाभर में कोरोना से 1,34,300 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के दिन-ब-दिन बढ़ते प्रकोप के कारण विश्वभर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सिनेमा से लेकर स्कूल तक बंद कर दिए गए हैं।

कोरोना वायरस एक संक्रामक रोग है इसकी शुरुआत अचानक हो सकती है। बुखार, सूखी खांसी, मांसपेशियों में दर्द, थकान संक्रमण के लक्षण हैं। 

यह सामान्यत: 1-14 दिन तक, जबकि कुछ मामलों में 24 दिन भी दिखते हैं। इस बीमारी की अबतक कोई वैक्सीन या एंटीबायोटिक उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसके लक्षणों का उपचार संभव है।

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस ने बॉलीवुड में कामकाज रोका, ब्रह्मास्त्र की टली शूटिंग

- Advertisement -

Latest Posts