Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बेहद कीमती है जेन‍िफर लोपेज की इंगेजमेंट रिंग, एक्टर बेन एफेल्क ने खर्च किए इतने करोड़

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड पॉपुलर सिंगर-एक्ट्रेस जेन‍िफर लोपेज  (Jennifer Lopez) और एक्टर बेन एफेल्क (Ben Affleck) ने आखिरकार एक दूसरे से सगाई कर ली है। सिंगर ने इस खबर को कंफर्म की है। जेन‍िफर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया इसकी जानकारी दी थी। एक्टर बेन एफेल्क (Ben Affleck) ने ग्रीन डायमंड रिंग जेन‍िफर को पहनाई थी। वहीं अब जेन‍िफर की इस ग्रीन डायमंड रिंग की कीमत वायरल हो रही है। जेन‍िफर लोपेज की डायमंड रिंग 8.5 कैरेट नैचुरल ग्रीन डायमंड सेंटर स्टोन की है। यह देखने में जितना नायाब है इसकी कीमत भी उतनी हैरान करने वाली है। डायमंड प्रो के CEO Mike Fried ने पेज सिक्स को दिए एक इंटरव्यू में इसकी अनुमान‍ित कीमत बताई है।

इस साइज का ग्रीन डायमंड अनूठा होता है और उनके (जेन‍िफर लोपेज के) पिछले इंगेजमेंट रिंग की कीमत इसके सामने कम पड़ते हैं। मैं इस रिंग की कीमत 5 मिल‍ियन डॉलर्स से अध‍िक आंकता हूं और हो सकता है इसकी कीमत 10 म‍िल‍ियन डॉलर्स से भी ज्यादा हो।  इस अंगूठी की कीमत 5 म‍िल‍ियन डॉलर्स से अध‍िक है, तो यह भारतीय करेंसी के अनुसार 37,95,87,500 (37 करोड़ रुपये) होगी और अगर इसकी कीमत 10 म‍िल‍ियन से ज्यादा है, तो यह भारतीय करेंसी के मुताब‍िक 75,91,75,000 (लगभग 76 करोड़ रुपये) होगी। हरे रंग के इस डायमंड रिंग से जेन‍िफर का खास कनेक्शन है।

बता दें 20 साल बाद ये कपल एक बार फिर एक हुआ है। जेन‍िफर और बेन का यह री-यून‍ियन 20 साल बाद दोबारा हुआ है। उन्होंने डेट‍िंग के कुछ समय बाद साल 2002 में सगाई की थी। दोनों के इंगेजमेंट से फैंस इतने खुश थे क‍ि उन्हें 'Bennifer' कहकर बुलाया जाता था।  बेन ने 6.1 कैरेट प‍िंक डायमंड रिंग देकर जेन‍िफर लोपेज को प्रपोज किया था, लेक‍िन बदक‍िस्मती से 2003 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

सगाई तोड़ने के बाद जेन‍िफर ने सिंबर मार्क एंथोनी से और बेन ने जेन‍िफर गार्नर से शादी कर ली थी, लेक‍िन दोनों की किस्मत में एक-दूसरे का साथ लिखा था। जेन‍िफर और बेन दोनों का अपने पार्टनर्स से तलाक हो गया। दोनों कुछ रिलेशनश‍िप्स में भी रहे पर ये ज्यादा द‍िन ट‍िक नहीं पाए। बीते दिनों खबर थी कि दोनों एक साथ लॉस एजिल्स (Los Angeles) में एक ही घर में रहन वाले हैं, जिसकी कीमत 50 मिलियन डॉलर है। ये एक आलीशान हवेली की तरह है। इस आलीशान हवेली में कम से कम 10 बेडरूम और 17 बाथरूम हैं।

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के इस घर में एक निजी थिएटर भी है। जहां ये कपल अपनी फैमिली के साथ मूवी देख सकता है। इतना ही नहीं शानदार हवेली में एक शानदार जिम, एक गोल्फ कोर्स खेलने का एरिया और एक शानदार वाला पूल है। बता दें 52 साल की जेनिफर लोपेज तीन बार शादी कर चुकी हैं। जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) साल 2001 में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 2002 में शादी कर ली थी। इनकी शादी दो साल ही चली और साल 2004 में इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद जेनिफर लोपेज ने सिंगर मार्क एंथनी से शादी की थी। ये शादी थोड़ा लंबा चली और 10 साल के बाद टूट गई। 

- Advertisement -

Latest Posts