Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Fast and Furious 10: ब्री लार्सन निभाएंगी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ में ये किरदार, विन डीजल ने किया स्वागत

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड की फिल्मों का भारतीय लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बता दें कि दर्शक हॉलीवुड सीरीज का बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी चलते अब इन सीरीज में शामिल 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का इंतजार खत्म होने को है। इसके अलावा फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि अब 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' में ब्री लार्सन की भी एंट्री हो गई है। हॉलीवुड एक्शन स्टार विन डीजल (Vin Diesel) ने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा की है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैप्टन मार्वल की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ब्री लार्सन ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ (Fast and Furious 10) के कलाकारों में शामिल होंगी।

बता दें कि विन डीजल ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा “हाँ हाँ हाँ, तुम इस फरिश्ते को मेरे कंधे पर चढ़ते हुए देख रहे हो, तुम अपने आप से कहते हो ‘यह कैप्टन मार्वल है’। साफ तौर पर इस तस्वीर में प्यार और हँसी है। हालाँकि आप जो नहीं देखते हैं, वो वही चरित्र है जो आप चाहते होंगे ‘फास्ट 10’ में इन्हें पेश किया गया। आपको पता नहीं है कि हमारी पौराणिक कथाओं में वो कितनी कालातीत और अद्भुत होगी,”। उन्होंने आगे लिखा कि “उसकी सुंदरता से परे, उसकी बुद्धि, उसका ऑस्कर, हाहा यह गहन आत्मा है जो कुछ ऐसा जोड़ देगा जिसकी आपने उम्मीद नहीं की होगी। विन ने लिखा कि 'ब्री फास्ट एंड फ्यूरियस में आपका स्वागत है'। इसके साथ ही उन्होंने लार्सन के साथ एक फोटो भी शेयर किया। इस फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ब्री ने भी विन को टीम में उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया।

“>आखिर में बता दें कि फिल्म में विन डीजल एक बार फिर डोम टोरेटो का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, विन के अलावा फिल्म में मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, लुडाक्रिस, सुंग कांग और चार्लीज थेरॉन मुख्य भूमिका में होंगे, जो 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' से विलेन साइफर का किरदार निभाते आ रहे हैं। वहीं, जेसन मोमोआ और डेनिएला मेलचियर भी फिल्म में नजर आने वाले है। 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का निर्देशन फिल्म निर्माता जस्टिन लिन कर रहे हैं। फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' इन कलाकारों के साथ आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद लिन के निर्देशन वाली ग्यारहवीं फिल्म फास्ट सागा की आखिरी मूवी होगी।
- Advertisement -

Latest Posts