-विज्ञापन-

एंवेजर्स- द एंड गेम में होगी ‘द हल्क’ और ‘ब्रूस’ की एंट्री, दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज

हॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जिन्हें दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है। अब फिल्म एवेंजर्स को ही ले लीजिए। इस फिल्म ने दुनियाभर में बंपर कमाई की थी। फिल्म को दर्शक इतना प्यार देते हैं कि लोग इन्हें खूब पसंद करते है। अगर आप मार्वल स़्टूडियोज की फिल्मों के फैन हैं तो तैयार हो जाइए। क्योंकि एक बार फिर से एंवेजर्स हीरोज की एंट्री हो रही है। दरअसल जल्द ही फिल्म एंवेजर्स 4 आ रही है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी आया था। अब खबर आ रही है कि, एवेंजर्स : एंड गेम में द हल्क और ब्रूस अलग-अलग नजर आएंगे। हालांकि अभी इसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की खबरें आ रही है। अगर ऐसा होता है तो. स और हल्क को मिलकर दुश्मनों से लड़ते देख पाना आपके लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

 एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में ब्रूस का गुस्से वाला स्वरूप यानी हल्क बाहर नहीं आया था। ऐसे में फैंस ने इसे काफी मिस भी किया था। लेकिन अब मेकर्स एंवेजर्स द एंड गेम में दर्शकों के लिए सरप्राइज ला रहे है। बताया जा रहा है कि टाइम ट्रैवल थ्योरी की मदद से पुराने हल्क को वापस लाया जाएगा, ताकि वह ब्रूस की मदद कर सके। 

ऐसे में ब्रूस और हल्क को एक साथ देखने के लिए दर्शकों की बेताबी काफी बढ गई है। हालांकि मेकर्स ने अभी इस पर खुलासा नहीं किया है। वहीं फिल्म एवेंजर्स द एंड गेम के ट्रेलर में भी हमे इसकी झलक देखने को नहीं मिली है। अब देखते हैं कि आखिर क्या इस फिल्म में ब्रूस और हल्क दिखेंगे या नहीं। वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, रिलीज किए गए ट्रेलर में एक्टर टोनी स्टार्क यानि कि आयरन मैन स्पेस में फंसे नजर आ रहे है। साथ ही नजर आ रहा है कि नताशा रोमनॉफ यानि ब्लैड विडो (स्कार्लेट जोहान्सन) ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि थानोस ने वही किया जो उसने कहा था।

 उसने सरी दुनिया को ही खत्म कर दिया है। थॉर यानि कि क्रिस हेम्सवर्थ ये कहते दिख रहे हैं कि हम हार चुके हैं। इस बार ट्रेलर में खास बात ये है कि थानोस की चुटकी से खत्म हुए सुपरहीरो नजर नहीं आए है। अभी तक इस सीरीज की 3 फिल्में आ चुकी हैं, सभी फिल्मों ने लोगों के बीच खासी जगह बनाई है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सैमुअल जैक्सन, स्कारलेट जॉन्सन जैसे कई स्टार्स ये सजी फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

Latest

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...