Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जॉनी डेप पर लगा था पत्नी को पीटने का आरोप, एक्टर ने कहा- हॉलीवुड इंडस्ट्री मेरा बॉयकॉट कर रही है

- Advertisement -

हॉलीवुड के फेमस स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों काफी चर्चा में हैं । दरअसल, जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपने बयान में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुन हर कोई हैरान हो रहा है। जॉनी का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बायकॉट किया गया है । दरअसल हाल ही में जॉनी ने अपनी लीगल सिचुएशन और एक्टिंग करियर पर बात की।

जॉनी पर एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और इन आरोपों और मीडिया ट्रायल की वजह से उनके करियर पर भी इसका असर पड़ा है । जॉनी ने कहा, कुछ फिल्में लोगों को टच करती हैं और मेरी अपकमिंग फिल्म मिनमाटा भी उन लोगों के दिलों को छुएगी जो इससे गुजर चुके हैं या ऐसी ही किसी चीज को झेल चुके हैं ।

जॉनी ने आगे कहा और हॉलीवुड ने मुझे बायकॉट किया। एक आदमी, एक एक्टर एक खराब सिचुएशन में हैं वो भी पता नहीं कितने सालों से। बता दें कि ब्रिटिश टैब्लॉइड द सन से मानहानि का मुकदमा हारने के बाद ये जॉनी का पहला इंटरव्यू है। इस ब्रिटिश टैब्लॉइड ने जॉनी को पत्नी को पीटने वाला कहा था। पिछले साल कोर्ट ने कहा था कि जो आर्टिकल जॉनी को लेकर लिखा गया है वो काफी हद तक सच है। वहीं जज ने ये भी कहा कि घरेलू हिंसा की 14 कथित घटनाओं में से 12 घटनाएं हुई थीं।

आपको बता दें कि जॉनी डेप ने अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हॉलीवुड सिनेमा को दी हैं। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म से मशहूर हुए इस अभिनेता को आज हर कोई जानता है।  द टूरिस्ट, ट्रांसेंडेंस जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में इस अभिनेता ने बेहतरीन भूमिका निभाई। इस कारण आज देश दुनिया में इनके करोड़ों फैंस हैं। जॉनी डेप को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। 

- Advertisement -

Latest Posts