---विज्ञापन---

जीजा को दिखाए सपना चौधरी ने अपने ठुमके, इशारे देख औरतों के उड़ गए होश

Sapna Choudhary Sali Ka Thumka: सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिसे सुनते ही लोगों के जेहन में उनका डांस आ जाता है। अपने जबरदस्त ठुमके, बेहतरीन एक्प्रेशन्स और बोल्ड डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी फेमस हैं। इसका सबूत है इस […]

sapna choudhary sali ka thumka
sapna choudhary sali ka thumka

Sapna Choudhary Sali Ka Thumka: सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिसे सुनते ही लोगों के जेहन में उनका डांस आ जाता है। अपने जबरदस्त ठुमके, बेहतरीन एक्प्रेशन्स और बोल्ड डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी फेमस हैं। इसका सबूत है इस साल का कान्स जिसमें उन्होंने भारत को प्रेजेंट किया। आज वही सपना चौधरी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है।

सपना चौधरी का वायरल डांस (Sapna Choudhary Sali Ka Thumka)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि कई और इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। टैलेंट, मेहनत और बोल्ड अवतार के चलते सपना चौधरी के खूब चर्चे हुए हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का नाम सर्च करने पर आपको उनके हजारों डांस वीडियो मिल जाएंगे जिसमें वे अपनी अदाओं से सभी को घायल कर देती हैं।

‘साली का ठुमका’ (Sali Ka Thumka)

इस कड़ी में इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है साली का ठुमका। ये वीडियो आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है लेकिन सपना चौधरी की वहीं जबरदस्त अदाओं, ठुमकों और एक्सप्रेशन्स के चलते सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

सपना के ठुमके देख खुले रह गए मुंह

ऑरेंज कलर के सूट में हमेशा की तरह सपना स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। आस पास हजारों लोगों की भीड़, तगड़ी सिक्योरिटी और ऑडियन्स का हैरान सा चेहरा-इस बात का सबूत है कि स्टेज पर कोई और नहीं बल्कि सपना चौधरी धमाल मचा रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘साली का ठुमका’ (Sali Ka Thumka) गाने पर डांस कर रही हैं। जीजा-साली की बातचीत के इस गाने पर सपना के एक्स्प्रेशन्स देखने वाले हैं। यहीं नहीं उनके ठुमकों को देख वहां मौजूद औरते भी हैरान हो गईं।

First published on: Oct 10, 2023 03:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.