---विज्ञापन---

कभी घाघरा चोली तो कभी साड़ी पहन सारा हरियाणा घूम रहीं सपना चौधरी, जमकर वायरल हुआ वीडियो

Sapna Choudhary Ghum Ghum Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज कोई छोटा-मोटा नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं। एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाली सपना चौधरी जब भी फैंस के लिए कुछ लाती हैं तो उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट गाने […]

GHUM GHUM SAPNA CHOUDHARY
GHUM GHUM SAPNA CHOUDHARY

Sapna Choudhary Ghum Ghum Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज कोई छोटा-मोटा नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं। एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाली सपना चौधरी जब भी फैंस के लिए कुछ लाती हैं तो उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट गाने ‘घूम घूम’ (Ghum Ghum) के साथ हुआ है। कुछ दिन पहले रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

घूम घूम मचा रहा धमाल (Sapna Choudhary Ghum Ghum Video)

सपना चौधरी के लेटेस्ट गाने घूम घूम को रिलीज हुए महज 4 हफ्ते ही हुए हैं और चार हफ्तों में ही आप सपना चौधरी का जादू देख सकते हैं। उनके लेटेस्ट गाने को फैंस जबरदस्त तरीके से प्यार दे रहे हैं जिसके चलते हर दिन व्यूज में इजाफा हो रहा है।

घाघरा चोली में नाचती नजर आईं सपना

बात करें गाने की तो कभी घाघरा चोली तो कभी साड़ी पहन सपना चौधरी पूरा हरियाणा घूमने की जिद करती हुई दिखाई दे रही हैं। बाजार से लेकर मेले तक सपना चौधरी नाच नाच कर धूम मचाती हुई दिख रही हैं। गाने के बोल से लेकर डांस तक सब कुछ ही एक नबंर लग रहा है। कुल मिलाकर सपना चौधरी का ये लेटेस्ट गाना फैंस को तो बेहद पसंद आ रहा है।

3 लाख से ज्यादा व्यूज

खबर लिखे जाने तक इस गाने पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। एक बार फिर सपना चौधरी के फैंस ने साबित कर दिया है कि वो सपना चौधरी पर प्यार लुटाने में वो कभी भी नहीं चूकेंगे। बात करें गाने की इसे सिंगर कविता सोबू ने गाया है

First published on: Nov 04, 2023 08:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.