---विज्ञापन---

Sapna New Song: सपना चौधरी के नए गाने ने काटा गदर, बार-बार देख रहे लोग

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया गाना 'गंगू की जलेबी' आउट हो गया है जिसमें लंहगा में ठूमकों लगा रही हैं।

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary New Haryanvi Song Gangu Ki Jalebi
pic credit: Google

Sapna Choudhary New Song Out: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के देशभर में चर्चे हैं। ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना के स्टेज शोज को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी का नया गाना इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु-अक्षरा की लाइफ में आया तूफान, महिमा ने हड़पा सारा बिजनेस!

सपना का नया गाना आउट (Sapna Choudhary New Song Out)

सपना चौधरी का नया गाना ‘गंगू की जलेबी’ आउट हो गया है जिसमें लहंगा-चोली पहने सपना के जोरदार ठूमकों ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उनका नए गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने पर सपना ने जबरदस्त डांस किया है और लोग उनके डांस मूव्स से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। सपना के हर गाने की तरह उनके इस गाने को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं और वीडियो एक दिन में ही 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

सपना का देसी अंदाज (Sapna Choudhary New Song Out)

सपना चौधरी अब पहले से ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं और खासकर अब वो मॉर्डन भी हो गई हैं। मगर उनके इस नए सॉन्ग में एक बार फिर दर्शकों को उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना को हरियाणा की देसी क्वीन कहा जाता है और वो अपने ठुमकों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं। सपना के इस नए गाने का टाइटल ‘गंगू की जलेबी’ है और इस न्यू हरियाणवी सॉन्ग की सिंगर रुचिका जांगिड़ हैं।

सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग (Sapna Choudhary New Song Out)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं और अपने गानों और डांस के दम पर वो देश के कोने-कोने में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना की हर अदा उनके चाहने वालों का दिल जीत लेती है। सपना का तो हर लुक लोगों के दिलों को लुभाता है लेकिन आज उनका लहंगा चोली अवतार लोगों का पसंदीदा है।

First published on: Oct 20, 2023 04:37 PM