---विज्ञापन---

Ankita Lokhande Looks Elegant: जाना है किसी पार्टी में तो अंकिता लोखंडे के एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

Ankita Lokhande Looks Elegant: छोटे पर्दे की बड़ी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान पाने वाली अंकिता के चाहने वालों की कमी नहीं है। बात उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो उसकी लिस्ट भी बहुत लंबी है। अपने काम के अलावा एक्ट्रेस […]

Ankita Lokhande Looks Elegant, Actress Ankita Lokhande, Ethnic Look, Fashion, Lifestyle

Ankita Lokhande Looks Elegant: छोटे पर्दे की बड़ी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान पाने वाली अंकिता के चाहने वालों की कमी नहीं है। बात उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो उसकी लिस्ट भी बहुत लंबी है। अपने काम के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं।

वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अंकिता का हर लुक बहुत कमाल का होता है, लेकिन बात उनके एथनिक लुक की हो तो उसमें तो वो बला की खूबसूरत लगती हैं। आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के कुछ खास लुक लेकर आ रहे हैं जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

अंकिता का साड़ी लुक Ankita Lokhande Looks Elegant

साड़ी में हर नारी बहुत ही खूबसूरत लगती है। अंकिता ने इस फोटो में जो साड़ी पहनी हुई है वो बहुत ही सुंदर लग रही है। अपने साड़ी लुक को और भी शानदार बनाने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी जूलरी के साथ मैसी बन बनाया हुआ है।

अगर आपको भी किसी पार्टी में जाना है तो आप उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

खादी साड़ी लुक 

खादी साड़ी पहने हुए अंकिता बहुत ही सुंदर लग रही हैं। बड़े से इयरिंग्स और परफेक्ट मेकअप के साथ मैसी बन लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। ये लुक उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो ऑफिस में साड़ी पहनकर जाना चाहती हैं।

अगर आपने इस लुक को कैरी किया तो हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी लुक

गर्मी के मौसम में भारी भरकम साड़ी पहनना थोड़ा मुश्किल होता है। अगर आप गर्मी में साड़ी पहनना चाहते हैं लेकिन समझल नहीं आ रहा कि कैसी साड़ी पहनें तो हम आपको बता दें कि आप अंकिता के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। ब्लैक एंड व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी के साथ मैचिंग करता फूल स्लीव्स का ब्लाउज पहने अंकिता बहुत ही हसीन लग रही हैं। मांग में सिंदूर, बड़े ही सुंदर से इयररिंग्स उनके इस लुक को एलीगेंट बना रहे हैं।

जब आप इस लुक को कैरी करेंगी तो हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा।

First published on: May 26, 2023 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.