---विज्ञापन---

Malaika Arora Looks: पेस्टल शेड की इन ड्रेसेज में मलाइका ने लगाई आग, दिल हार बैठेंगे फैंस

Malaika Arora Looks: मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो गदर मचा देती हैं। उनकी हॉट अदाएं कातिलाना लुक्स पर हर कोई दिल हार बैठता है। उनकी अदाकारी के तो लोग दीवाने हैं ही साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के जरिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वह सोशल मीडिया […]

malaika arora, malaika arora looks
Image Credit: Instagram

Malaika Arora Looks: मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो गदर मचा देती हैं। उनकी हॉट अदाएं कातिलाना लुक्स पर हर कोई दिल हार बैठता है। उनकी अदाकारी के तो लोग दीवाने हैं ही साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के जरिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को नए नए अपडेट्स देती रहती हैं। बीते दिनों अभिनेत्री अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप को लेकर भी सुर्खियों में थीं, लेकिन बाद में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अभिनेत्री ने यह साफ कर दिया था कि वह महज एक अफवाह है। अब हाल ही में उन्होंने एकबार फिर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन फोटोज में वह कयामत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: इन सेलेब्स के घर पधारे गणपति बप्पा 

गोल्डन क्रॉप टॉप में मलाइका का हॉट अवतार (Malaika Arora Looks)

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की इन फोटोज में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन क्रॉप टॉप और पैंट के साथ श्रग भी कैरी किया है। फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने बालों को टाई किया है और मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने लहंगा, चोली और दुपट्टा कैरी किया है। डीप नेक चोली में और लहंगा में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हैवी इयरिंग्स पहने हैं और बालों को खुला रखा है।

 

प्लाजो पैंट में दिखीं बला की खूबसूरत

मलाइका की तीसरी तस्वीर में वह लॉन्ग टॉप के साथ प्लाजो पैंट पहना है। पेस्टल शेड की इस ड्रेस पर हैवी वर्क है।

malaika arora looks

image credit: instagram

वहीं ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने गले में पतला सा नेकपीस और ब्रेसलेट कैरी किया है।

हैवी लहंगा पहन लगाई आग (Malaika Arora Looks)

चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस एकबार फिर से लहंगे में नजर आ रही हैं। ऑफ व्हाइट कलर के इस लहंगे में लाइट पिंक और ग्रीन कलर से हैवी कढ़ाई की गई है।

malaika arora looks

Image Credit: instagram

उन्होंने ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है।

First published on: Sep 18, 2023 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.