---विज्ञापन---

Uorfi Javed Latest Pictures: उर्फी जावेद ने क्रिएट किया एलियन लुक, ट्रोलर्स के मुंह से निकला….

Uorfi Javed Latest Pictures: बीती रात एक्ट्रेस उर्फी जावेद को मुम्बई के जुहू में स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह इस बार भी वो बेहद ही अलग अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लू और पिंक कलर का ब्रालेट पहना हुआ था जिसपर डर्टी लिखा हुआ था। एक्टिंग से ज्यादा ड्रेसिंग के लिए फेमल हैं उर्फी […]

uorfi javed latest pictures
uorfi javed latest pictures

Uorfi Javed Latest Pictures: बीती रात एक्ट्रेस उर्फी जावेद को मुम्बई के जुहू में स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह इस बार भी वो बेहद ही अलग अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लू और पिंक कलर का ब्रालेट पहना हुआ था जिसपर डर्टी लिखा हुआ था।

एक्टिंग से ज्यादा ड्रेसिंग के लिए फेमल हैं उर्फी जावेद (Uorfi Javed Dresses Style)

अगर आप इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखते हैं तो आपने इस अदाकारा का नाम जरूर सुना होगा, जिनकी हम आज इस स्टोरी में बात करने जा रहे हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि फेमस उर्फी जावेद हैं। हालांकि उर्फी जावेद के फेमस होने की वजह उनकी एक्टिंग स्किल्स नहीं बल्कि उनका ड्रेसिंग सेन्स है।

खुद करती हैं अपने कपड़े डिजाइन

अपनी क्लोथिंग स्टाइल के चलते वो लगभग हर दूसरे दिन खबरों में बनी रहती हैं। उनका हर एक स्टाइल चर्चा का विषय बन जाता है। अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि उर्फी जावेद खुद अपने कपड़े डिजाइन करती हैं। उनके फैशन सेंस की जितनी तारीफ नहीं होती उससे कहीं ज्यादा उनकी आलोचना हो जाती है।

ड्रेसिंग स्टाइल के लिए हो जाती हैं ट्रोल (Uorfi Javed Trolled Dress)

जब से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आई है तब से ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने हर लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना उनकी पुरानी आदतों में शामिल है। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें मौजूद हैं। अपनी इन्हीं पोस्ट के चलते उर्फी जावेद हर दिन ट्रोल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः इस एक्टर को रणबीर कपूर ने पिलाई अब तक की सबसे महंगी रम, सुनाया मस्त किस्सा

अतरंगी मेकअप में आईं नजर

अब इसी कड़ी में उर्फी जावेद की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद का लुक काफी अलग है लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा है वो है उनका अतरंगी सा दिखने वाला मेकअप।

ब्रालेट में बिखेर रही हैं जलवा

उर्फी जावेद को बीती रात मुंबई के जुहू में देखा गया। इस बार उन्हें काफी हेवी मेकअप के साथ स्पॉट किया गया। उनके कपड़ों से ज्यादा उनका मेकअप लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है। उनके ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने पिंक और ब्लू कलर का ब्रालेट पहना हुआ था। जिस पर डर्टी लिखा हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने ग्रे कलर का ट्राउजर कैरी किया हुआ था।

First published on: Feb 23, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.