---विज्ञापन---

फिल्म Gadar 2 ने सनी और ईशा को लाया एक साथ, पहली बार हेमा मालिनी की बेटियों के साथ सेलिब्रेट करेंगे रक्षाबंधन का त्योहार

 Gadar 2 : बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल एक बार फिर दर्शकों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गदर 2 रिलीज हुई है जिसका क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। अभिनेता इस समय अपनी फिल्म Gadar 2 की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं। इन सबके बीच खबर […]

Gadar 2

 Gadar 2 : बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल एक बार फिर दर्शकों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गदर 2 रिलीज हुई है जिसका क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। अभिनेता इस समय अपनी फिल्म Gadar 2 की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं। इन सबके बीच खबर आ रही है कि सनी अपने छोटे भाई बॉबी देओल के साथ मिलकर पहली बार सौतेली मां हेमा मालिनी की बेटी ईशा और अहाना के साथ रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट करेंगे।

अतीत को भूलकर एक हुआ देओल परिवार

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रक्षाबंधन में सनी देओल और बॉबी, हेमा मालिनी की बेटियों से मिलने उनके घर जा सकते हैं। क्योंकि एक्टर अपनी फिल्म गदर 2 की शानदार सफलता के बाद अपने अतीत को भूलकर अपने प्रजेंट पर पूरा फोकस करना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस साल वह अपने भाई बॉबी और अभय देओल के साथ राखी बंधवाने के लिए बहन ईशा और अहाना के घर जा सकते हैं।

ईशा ने शेयर की तस्वीर

हाल ही में अभिनेत्री ईशा देओल गदर 2 की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं और उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी के साथ तस्वीर शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में दिल वाले इमोजी और एक नजर ताबीज इमोजी शेयर किया।

धर्मेंद्र ने किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी, ईशा और अहाना दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा- “दोस्तों गदर 2 को बड़ी सफलता दिलाने के लिए आप सभी को बहुत सारा प्यार। एकजुटता एक बड़ा आशीर्वाद है।”

धर्मेंद्र की पहली शादी कब हुई थी

बताते चलें कि अभिनेता धर्मेंद्र ने अभिनेत्री हेमा मालिनी से दूसरी शादी किए हैं और उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं। हालांकि हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी जिनसे उनके चार बच्चे हैं सनी देओल, अजीता और विजेता देओल। हालांकि अजीता और विजेता लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं।

First published on: Aug 19, 2023 07:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.