---विज्ञापन---

अब Netflix पर धूम मचाएगी SRK स्टारर ‘जवान’, बर्थडे पर किंग खान के फैंस को मिला बड़ा तोहफा

Jawan Netflix OTT Release: शाहरुख खान की साल की दूसरी सबसे बड़ी रिलीज जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था। 7 सितंबर को रिलीज हुई ये फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई थी बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस से लेकर हिंदी सिनेमा के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के […]

Jawan Netflix OTT Release
Jawan Netflix OTT Release

Jawan Netflix OTT Release: शाहरुख खान की साल की दूसरी सबसे बड़ी रिलीज जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था। 7 सितंबर को रिलीज हुई ये फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई थी बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस से लेकर हिंदी सिनेमा के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के साथ ही साथ फैंस में इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर भी बड़ी एक्साइटमेंट थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जवान 2 नवंबर को रिलीज हो गई है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

जवान की रिकॉर्डतोड़ कमाई (Jawan Netflix OTT Release)

ये साल किंग खान के लिए लकी साबित हुआ। जनवरी में पठान तो वहीं सितंबर में रिलीज हुई जवान का वर्ल्ड वाइड बोलबाला रहा। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ के पार का बिजनेस किया जो इंडस्ट्री में किसी और फिल्म के नाम नहीं है। ऐसे में ये फिल्म हिंदी सिनेमा में बड़ी हिट साबित हुई।

2 नवबंर को शाहरुख खान का बर्थडे

शाहरुख खान से लेकर नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति समेत फिल्म की स्टारकास्ट का दमखम खूब रंग लाया। एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की स्टोरी से लेकर एक्शन, राइटिंग, सस्पेंस, थ्रिल, रोमांस- हर चीज ने फैंस का दिल जीत लिया और एसआरके एक बार फिर छा गए। आज शाहरुख खान अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर जवान को 2 नवबंर को ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया है।

OTT पर हुई रिलीज

बता दें कि नेटफ्लिक्स पर ‘जवान’ रिलीज हो गई है और साथ ही किंग खान की अगली फिल्म डंकी का भी टीजर भी आज ही आउट हुआ है। ऐसे में शाहरुख खान के फैंस को डबल सरप्राइज मिल गया है,जिसे पाकर वो खुशी से झूमने लगेंगे। ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आए हैं।

First published on: Nov 02, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.