---विज्ञापन---

Sajid Khan Latest Statement: ‘मदर इंडिया’ एक्टर की मौत से विचलित हुए फराह खान के भाई, मीडिया के सामने बोले – मैं ज़िंदा हूं दोस्तों

Sajid Khan Latest Statement: 'मदर इंडिया' एक्टर साजिद खान के निधन की खबरों के बीच डायरेक्टर साजिद खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है।

Sajid Khan Latest Statement
image credit: e24 edit

Sajid Khan Latest Statement: हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘मदर इंडिया’ फेम एक्टर साजिद खान का निधन हो गया है। एक्टर की मौत की खबरें बीती रात से सुर्खियों में छाई हुई है और लोग एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। मगर कुछ लोग ऐसे भी है जो साजिद खान (Sajid Khan) नाम सुनकर समझ रहे हैं कि बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर साजिद ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब फराह खान के भाई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर अपने जिंदा होने की जानकारी दी है।

साजिद खान का नया वीडियो

बिग बॉस फेम साजिद खान (Sajid Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक आदमी चादर ओढ़े दिख रहा है और वीडियो के ऊपर लिखा हुआ है ‘आत्मा की शांति की अफवाहों के बीच अभी हम जिंदा हैं।’ इस वीडियो में साजिद बोलते दिख रहे हैं कि अभिनेता साजिद खान का निधन हुआ है वो 70 साल के थे। साल 1957 में आई मदर इंडिया फिल्म में जो छोटा बच्चा सुनील दत्त बना था। उसका नाम साजिद खान था। एक्टर का जन्म 1951 में हुआ था। मैं उनके 20 साल बाद पैदा हुआ था। उनकी मौत हो गई है और उनकी आत्मा को शांति मिले।

वीडियो में डायरेक्टर ने बताई सच

वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि कुछ गैरजिम्मेदार मीडियावालों ने मेरी फोटो डाल दी। कल रात से अभी तक मुझे ना जाने कितने कॉल और मैसेज आ चुके हैं कि तू जिंदा है ना। अरे भाई मैं जिंदा हूं, नहीं मरा आप लोगों की दुआ से। अभी मुझे आप लोगों का बहुत सारा एंटरटेन जो करना है मुझे। इसलिए मैं हाथ जोड़कर मीडिया वालों से रिक्वेस्ट करता हूं और उन तमाम लोगों से जो मुझे देख रहे हैं, मैं जिंदा हूं।

यह भी पढ़ें: Leo 2: थलापति विजय स्टारर Leo का सीक्वल हुआ कंफर्म

साजिद का कैप्शन (Sajid Khan Latest Statement)

साजिद खान (Sajid Khan) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘RIP साजिद खान(1951-2023)…मैं नहीं… जैसा कि कुछ मीडिया लोगों ने मेरी तस्वीर के साथ रिपोर्ट किया है…’ बता दें कि साजिद खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों का निर्देशन किया है जिसमें हाउसफुल और हिम्मतवाला जैसी मूवीज शामिल है। इसके अलावा सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वो कोरियोग्राफर फराह खान के भाई भी हैं।

First published on: Dec 28, 2023 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.