---विज्ञापन---

pawan kalyan: इस एक्टर के फैन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थिएटर स्क्रीन पर करने लगे थे अपने हीरो का दूध से अभिषेक

pawan kalyan: किसी बड़े स्टार की फिल्म सिनेमाघरों पर आती है तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ जाता है। बात साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की हो तो फैंस का फैंस के धमाल का लेवल अपने चरम पर होता है। यही कारण हैं कि इन दिनों साउथ की फिल्म ब्रो को लेकर क्रेज लोगों […]

pawan kalyan, Bro, Entertainment, South Cinema, Sai Dharam Tej

pawan kalyan: किसी बड़े स्टार की फिल्म सिनेमाघरों पर आती है तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ जाता है। बात साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की हो तो फैंस का फैंस के धमाल का लेवल अपने चरम पर होता है।

यही कारण हैं कि इन दिनों साउथ की फिल्म ब्रो को लेकर क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि पवन के फैंस को अरेस्ट करने तक की नौबत आ गई।

फिल्म में पवन कल्याण ने अपने भतीजे साईं धर्म तेज के साथ स्क्रीन शेयर की है। बेशक ‘ब्रो’ के रिव्यूज उतने अच्छे न रहे हों, लेकिन बात फिल्म की कमाई की हो तो वो अच्छी रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की और उनके प्रशंसक भी अपने पसंदीदा स्टार को स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं।

पवन कल्याण के फैंस हुए अरेस्ट  (pawan kalyan)

दरअसल उनकी यही खुशी थी की हाल ही में अभिनेता के कुछ प्रशंसकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पता हो कि फिल्म के एक शो के दौरान, प्रशंसकों को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि उन्होंने थिएटर स्क्रीन पर दूध डाला और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

क्यों किया पवन कल्याण का दूध से अभिषेक  (pawan kalyan)

पता हो कि, कथित तौर पर यह घटना सौंदर्या थिएटर में हुई थी। यह एक थिएटर है, जो आंध्र प्रदेश राज्य में पार्वतीपुरम में स्थित है। जिन लोगों को नहीं पता कि ‘दूध अभिषेकम’ शब्द किया है उनको बता दें कि, किसी के ऊपर दूध डालकर उसके प्रति आस्था जताना ही ‘दूध अभिषेकम’ है।

आमतौर पर फैंस स्टार्स के कटआउट पर ऐसा करते हैं लेकिन अब यह घटना थिएटर स्क्रीन तक पहुंच गई है। यह बात तो सभी को पता है कि तेलुगु और तमिल सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स को फैंस के द्वारा देवी-देवता का दर्जा दिया गया है। इसलिए, फैंस की ये हरकतें स्टार के प्रति अपना प्यार दिखाने का एक तरीका है।

First published on: Jul 30, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.