Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bollywood की इस एक्ट्रेस पर मरते थे पाक क्रिकेटर Shoaib Akhtar, जेब में मिली तस्वीर, सरेआम किया प्यार का इजहार

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर Shoaib Akhtar अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं।

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में शोएब के घर में किलकारियां गूंजी हैं। शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब ने एक बेटी को जन्म दिया है। इसी के साथ 48 साल के शोएब तीसरी बार पिता बन गए हैं। शोएब का नाम दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों की फेहरिस्त में शुमार है। हालांकि शोएब अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं।

20 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

शोएब अख्तर ने 2014 में खुद से 20 साल छोटी रुबाब से निकाह रचा लिया। शोएब और रुबाब की शादी ने कई लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं। बेटी के जन्म से पहले शोएब और रुबाब के दो बेटे भी हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि एक समय पर शोएब का दिल किसी बॉलीवुड हसीना के लिए धड़कता था।

शोएब ने किया खुलासा

90 के दशक में शोएब अख्तर अपने करियर के पीक पर थे। इसी दौरान उनको एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हो गया। जिसका खुलासा खुद शोएब अख्तर ने किया था। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे थीं। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान शोएब ने सोनाली से अपने प्यार का इजहार किया था।

पहली मुलाकात में हारा दिल

शोएब अख्तर के अनुसार, उन्हें पहली ही नजर में ही सोनाली से प्यार हो गया था। शोएब ने बताया कि, सोनाली को देखते ही वो एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे थे। शोएब ने इसी इंटरव्यू में सोनाली को किडनैप करने का भी जिक्र किया था। शोएब ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, वो सोनाली को प्रपोज करेंगे और अगर वो नहीं मानी तो उन्हें किडनैप भी कर सकते हैं।

पर्स में मिली फोटो

शोएब अख्तर सोनाली के प्यार में इस कदर पागल थे कि, उनकी फोटो अपनी पर्स में रखकर चलते थे। जिसका खुलासा शोएब के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने वाले खिलाड़ियों ने किया था। कई पाक क्रिकेटर्स ने शोएब की पर्स में सोनाली की तस्वीर देखी थी। हालांकि पहली मुलाकात के बाद शोएब सोनाली से फिर कभी नहीं मिले।

सोनाली ने रचाई शादी

शोएब ने अपने प्यार का ऐलान किया ही था कि कुछ ही समय में सोनाली ने उनका दिल तोड़ दिया। दरअसल 2002 में सोनाली ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक गोल्डी बहल से शादी कर ली थी। सोनाली की शादी के बाद शोएब ने उनसे प्यार का इजहार करने का इरादा भी छोड़ दिया था।

शोएब ने लिया सन्यास

साल 2011 में शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। जिसके बाद शोएब क्रिकेट की पिच पर कभी नजर नहीं आए। वहीं सन्यास के तीन साल बाद 2014 में उन्होंने रुबाब से निकाह कर लिया। अब आलम यह है कि सोनाली और शोएब दोनों ही अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

First published on: Mar 03, 2024 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.