---विज्ञापन---

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की लग्जरी वॉच ने उड़ा दिए सबके होश, इस कीमत में आ जाएंगे 5 आलीशान फ्लैट

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं। इवेंट से लेकर अवॉर्ड शो, अवॉर्ड शो से लेकर रैम्प वॉक हर जगह मलाइका अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं वहां लाइमलाइट चुरा लेती हैं। उनके कपड़े ही नहीं बल्कि उनके एसेसरीज तक कई बार सुर्खियां बटोर लेते […]

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं। इवेंट से लेकर अवॉर्ड शो, अवॉर्ड शो से लेकर रैम्प वॉक हर जगह मलाइका अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं वहां लाइमलाइट चुरा लेती हैं। उनके कपड़े ही नहीं बल्कि उनके एसेसरीज तक कई बार सुर्खियां बटोर लेते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक शूट कराया है जिसमें एक बार फिर उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए जानते हैं क्यों-

मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट (Malaika Arora)

अपने एक्स्ट्राऑर्डिनरी फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने ‘ब्राइड्स टुडे’ पत्रिका के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ झलकियां शेयर की हैं जिसमें उनकी स्टनिंग एक्सेसरीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। मलाइका अरोड़ा ने इनकी फोटो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

लुक से किया फैंस को इंप्रेस

फोटो में मलाइका ने लिक्विड मेटल स्कल्पटेड ड्रेप सेट पहना है। बता दें कि उनका आउटफिट ‘Rimzim Dadu’ के लेबल का था। उन्होंने ब्राउन आईशैडो, हाईलाइटे-ब्लश्ड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक, डिफाइन्ड आइब्रो और एक यूनिक हेयरडू का इस्तेमाल किया है जिसने उनके लुक को काफी अट्रैक्टिव बना दिया।

वॉच पर टिक गईं निगाहें

अपने अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए मलाइका ने ‘Bulgari’ ब्रांड की शानदार एक्सेसरीज चुनी थीं। उन्होंने ‘मदर ऑफ पर्ल’ पेंडेंट के साथ रोज गोल्ड का हार और शानदार ब्रांड ‘बुलगारी’ की सर्पेंटी मिस्टरियोसी रोमानी वॉच भी पहनी थी। यह वही वॉच है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल इस वॉच की कीमत ने सबके होश उड़ा दिए।

करोड़ों में है इसकी कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रीन स्टोन, व्हाइट गोल्ड और रूबी से सजी मलाइका की घड़ी की कीमत 5,73,000 यूरो यानी 5,12,06,631 रुपए है। बस फिर क्या था, इस वॉच की कीमत सुनने के बाद हर किसी के होश ही उड़ गए और एक बार फिर एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोर लीं।

First published on: Apr 08, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.