---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो के नए प्रोमो ने सबको छोड़ा पीछे, अब शुरू होगी सवी और ईशान की लव स्टोरी!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November: इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। इस शो ने अनुपमा को भी पीछे छोड़ रहा है। वहीं शो के मेकर्स भी सीरियल की कहानी को बेहद मजेदार करते जा […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November
Image Credit : Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November: इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। इस शो ने अनुपमा को भी पीछे छोड़ रहा है। वहीं शो के मेकर्स भी सीरियल की कहानी को बेहद मजेदार करते जा रा रहे हैं। इसी बीच ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट प्रोमो ने धमाल मचा दिया है। अब लग रहा है कि, ईशान सवि को सबके सामने प्रपोज करने वाला है।

रोमियो और जूलियट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November)

जी हां स्टार प्लस के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सवी और ईशान अपने प्यार का इजहार रोमियो और जूलियट बनके करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ समर्थ और दूर्वा की शादी तय हो गई है। इसी बीच रीवा, ईशान की जिंदगी में दोबारा एंट्री करते हुए भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : ‘हां बड़े लोग प्रदूषण बढ़ा सकते हैं’, ‘पुष्पा’ स्टार Allu Arjun को बेटी संग पटाखे जलाते देख भड़के लोग

फैंस हैं जबरदस्त एक्साइटेड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड अब फैंस का दिल जीतते हुए नजर आने वाले हैं क्योंकि सवी और सिहं की कैमेस्ट्री का लव एंगल अब जल्द ही दिखने वाला है। साथ ही इस शो में एक ट्विस्ट भी शुरू होने वाला है। दरअसल, रीवा, सवी और ईशान दोनों की जिंदगी में एंट्री करने वाली है। फैंस अब सीरियल के आने वाले एपिसोड के लिए जबरदस्त एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

लोगों ने बताया बेस्ट कपल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 13 November

शो के इस प्रोमो को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, ‘ये दोनों तो बेस्ट कपल हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ये किस तरह का प्रोमो है। पहले कहता है आई लव यू रीवा, और अगले ही पल बताते हैं दिल गुम है सवि के प्यार में, फीलिंग्स असल में किसके लिए है?

First published on: Nov 13, 2023 02:28 PM