---विज्ञापन---

Ent Live Update: टूटने वाली है Neha Kakkar की शादी? Rohanpreet Singh ने खोला रिश्ते का सच ! रिलीज होगा Heera Mandi का ट्रेलर , देखें ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates: आज जया बच्चन का बर्थडे है इस अवसर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं हीरा मंडी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है जिसका सभी को इंतजार है, मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का आज बर्थडे है। मनोरंजन और राजनीति जगत के लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी। लेकिन आखिरी समय में फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव हुआ है। इसके साथ ही मूवी के कुछ सींंस पर भी सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो मैदान बड़े मियां छोटे मियां से आगे निकल रही है। आज हीरा मंडी का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है, फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट हैं। मैदान का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ गया है, ये एक बायोपिक मूवी है जिसे लेकर दर्शक उत्साहित हैं। इसके अलावा मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

स्वरा भास्कर बर्थडे

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन की बात की जाए तो सबसे पहला नाम आता है स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है। वो विवादित बयानों से लेकर बोल्ड सींस तक से वो अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली हसीना प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं।

मैदान फिल्म रिव्यू

अजय देवगन की मैदान का रिव्यू सामने आ गया है। ये फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बेस्ड है। कुछ घंटों बाद यानी 10 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने वाली है। दर्शकों में इसे लेकर बज बना हुआ है। मूवी में एक्टर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म की कहानी कलकत्ता से शुरू होती है।

जहां स्पोर्ट्स फेडरेशन के लोगों के मन में शहरों को लेकर बातें चल रही थी, वहीं अब्दुल रहीम सोच रहे थे कि भारत के फुटबॉल के क्षेत्र में कैसे आगे बढ़ाएं।

फिल्में छोड़ सेफ बनी गई हैं फराह खान? 

बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर फराह खान को हर कोई जानता है। वो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अब डायरेक्टर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

इसकी वजह है उनका एक वायरल वीडियो जिसमें वो सेफ के रूप में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो रोड साइड लगे एक फूट स्टॉल पर कुछ बनाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जफर सादिक के 25 ठिकानों पर ED ने मारी रेड

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार यानी 9 अप्रैल को तमिल फिल्मों के प्रोड्यूसर जफर सादिक के ठिकानों पर छापेमारी की है। चेन्नई, मदुरै और तिरुचिरापल्ली समेत 25 ठिकानों पर रेड मारी गई है। बीते महीने में भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था।

ED ने NCB की FIR को आधार बनाकर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। जफर सादिक डीएमके (DMK) पार्टी से भी जुड़े थे, लेकिन बाद में उन्हें निकाल दिया गया था।

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस हुए खुश

देश के सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss OTT के तीसरे सीजन का आगाज होने वाला है। सीजन 2 की अपार सफलता के बाद, अब मेकर्स ने सीजन 3 को लाने की तैयारी भी लगभग पूरी कर ली है। बिग बॉस ऐसा  रियलिटी शो  है, जिसका फैन बेस काफी बड़ा है।

Bigg Boss Season 3

इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट अपनी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से लाइमलाइट में आते हैं। बिग बॉस लवर्स के लिए अच्छी खबर सामने आयी है कि 15 मई को इस शो का प्रीमियर आने वाला है, जिसे सुनकर फैन खुश हो गए हैं।

टूटने वाली है Neha Kakkar की शादी? पति Rohanpreet Singh ने खोल दिया रिश्ते का सच !

Rohanpreet Singh On Neha Kakkar: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज तो हैं नहीं। नेहा अपने से 6 साल छोटे रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर खबरों में छा गई थीं। अब एक बार वो फिर से अपने और रोहन के तलाक को लेकर फिर से चर्चा का विषय बन गई है। हालिया दावों से पहले भी नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ता मीडिया में खूब उछल चुका है।

कई बार ऐसी बातें सामने आईं कि, इन दोनों के बीच ‘कम्पेटिबिलिटी इशूज’ हैं..और, इनके बीच की बॉन्डिंग भी कुछ ख़ास ठीक नहीं है। तो, अब इनके सब बीच, नेहा के छह साल छोटे पति रोहनप्रीत सिंह ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है हुए कहा है कि ये सभी अफवाहें हैं, इन पर ध्यान न दिया जाए। अगर गॉसिप फैलाने वालों को इससे खुशी मिलती है तो उन्हें खुश होने दें।

First published on: Apr 09, 2024 08:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.