---विज्ञापन---

Sara Ali Khan: पापा सैफ के साथ पहली बार विज्ञापन में दिखीं बेटी सारा, फैंस ने फिल्मों में साथ देखने की जाहिर की चाहत

Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहली बार एक विज्ञापन में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस की तरफ से दिल खोलकर प्यार मिल रहा है। इस विज्ञापन में जहां एक ओर बेटी सारा ने पुलिस […]

Bollywood, Saif Ali Khan, Sara Ali Khan, Sara and Saif

Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहली बार एक विज्ञापन में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस की तरफ से दिल खोलकर प्यार मिल रहा है।

इस विज्ञापन में जहां एक ओर बेटी सारा ने पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, वहीं दूसरी ओर पापा सैफ अपराधी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दोनों को पहली बार स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं और जल्द ही उन्हें फिल्मों में भी साथ देखना चाहते हैं।

‘एड’ में साथ नजर आ रहे हैं सारा-सैफ   (Sara Ali Khan)

दरअसल, ये एक इंश्योरेंस एड है जिसमें सारा और सैफ साथ में काम कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत सैफ द्वारा किसी से कार इंश्योरेंस के बारे में बात करने से होती है। उसने जेल की वर्दी पहनी हुई है और पूछताछ कक्ष के अंदर बैठा है। यहीं पर सारा एक पुलिसकर्मी की वेशभूषा में दृश्य में प्रवेश करती है और सैफ को नई आदतें अपनाने के लिए कहती है।

इस पर सैफ अपना सिर हिलाते हैं और उनकी बात से सहमति जताते हैं। इस वीडियो में सारा को कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जब सैफ कहते हैं, ‘वाह’ नई कार, बीमा लिया?’ इस पर सारा जवाब देते हैं, ‘बेशक’. इसमें वे अनुभवी अभिनेता बिजेंद्र काला के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

सैफ अली खान   (Saif Ali Khan)

एक्टर सैफ अली खान सारा अली खान के पिता हैं। ये पहली बार है जब पिता सैफ अली खान के साथ बेटी सारा अली खान पर्दे पर काम करते हुए दिखाई देंगी। आपको बता दें कि सैफ अली खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके फैंस सैफ की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

सारा ने विडियो शेयर कर लिखा कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “मैंने तो पापा को कार इंश्योरेंस लेने का नया तरीका सिखाया! क्योंकि, आप अपने पिता को कुछ नया सिखाने के लिए कभी भी छोटे नहीं होते, है ना (मैंने अपने पिता को कार बीमा के बारे में सिखाया है)” विज्ञापन एको चेक ऐप के लिए है।

फैंस ने दिए रिएक्शन  (Sara Ali Khan)

सारा के इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, “हमें इस विज्ञापन के पर्दे के पीछे के वीडियो की जरूरत है!” एक अन्य ने लिखा, “सुंदर पापा, प्यारी बेटी।” एक अन्य ने कहा, ”मुझे सैफ सारा की फिल्म जल्द से जल्द चाहिए।” किसी ने यह भी कहा, “आप दोनों को एक फिल्म में देखना चाहता हूं।”

First published on: Jul 31, 2023 07:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.