---विज्ञापन---

Bharti Singh Net Worth: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह लोगों को हंसाकर कमा गईं इतने करोड़, जानिए नेट वर्थ

Bharti Singh Net Worth: अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाने वाली भारती सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं कॉमेडिन भारती सिंह की नेट वर्थ। सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे (Bharti Singh Net Worth) टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह आज 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर […]

bharti singh
bharti singh

Bharti Singh Net Worth: अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाने वाली भारती सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं कॉमेडिन भारती सिंह की नेट वर्थ।

सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे (Bharti Singh Net Worth)

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह आज 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 3 जुलाई 1984 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। सालों से अपने कंटेंट और कॉमेडी टाइमिंग के चलते भारती सिंह का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। लाली के किरदार से फेम पाने वाली भारती सिंह एक दशक से भी ज्यादा वक्त से टेलीविजन पर एक्टिव हैं और इतने सालों में अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने लाखों-करोड़ों की प्रापर्टी बना ली है।

करोड़ों की है प्रापर्टी

सेलेब्स की नेटवर्थ को ट्रैक करने वाली वेबसाइट CA Knowledge के मुताबिक, भारती सिंह की नेटवर्थ 23 करोड़ रुपये है। भारती सिंह की हर महीने करीब 25 लाख रुपये की आमदनी है। वेबसाइट के अनुसार, वह हर साल 3 करोड़ रुपये कमाती हैं।

2008 में की थी करियर की शुरुआत

भारती सिंह के टेलीविजन करियर की शुरुआत 2008 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से हुई थी। इसके बाद 2009 से 2010 तक कॉमेडी सर्कस के 4 अलग-अलग संस्करणों में भी वह डांस रियल्टी ‘शो झलक दिखला जा’ में भी नजर आईं। इसके साथ ही साथ उन्होंने फिल्म और टीवी सीरियल में भी काम किया है। उन्हें पहली फिल्म 2011 में मिली। यह एक पंजाबी फिल्म थी जिसका नाम एक नूर था। इससे पहले 2010 में उन्हें अदालत नाम के टीवी सीरियल में काम मिल चुका था।

बचपन में देखी तंगी

भारती सिंह का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ था। जब वह दो साल की थीं, तभी उनके पिता की मौत हो गई थी। भारती की मां कमला सिंह ने ही उनकी और उनके बड़े भाई धीरज सिंह व बहन पिंकी सिंह की परवरिश की थी। सिंगल मदर होने की वजह से उनके परिवार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। मनोरंजन की दुनिया में भारती लाली के तौर पर मशहूर हैं।

First published on: Jul 03, 2023 07:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.