---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: निरहुआ को देख सब कुछ भूल बैठीं आम्रपाली, खेतों में रोमांस कर मचा डाला ‘गदर’

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों धमाल मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इन गानों की धूम मची हुई है। आज हम निरहुआ (Nirhua) और आम्रपाली के एक ऐसे गाने की बात करने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल आम्रपाली (Amrapali) और निरहुआ फिल्म ‘राजा बाबू’ में एक साथ […]

Bhojpuri Song, Nirhua, Amrapali, Bole Jiya Piya Piya Ho

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों धमाल मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इन गानों की धूम मची हुई है। आज हम निरहुआ (Nirhua) और आम्रपाली के एक ऐसे गाने की बात करने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल आम्रपाली (Amrapali) और निरहुआ फिल्म ‘राजा बाबू’ में एक साथ नजर आए हैं। इसी फिल्म का एक गाना है ‘बोले जिया पिया-पिया हो’ जिसमें निरहुआ और आम्रपाली ने खेत में जमकर रोमांस किया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस की ओर से
खूब प्यार भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  खेसारी और तनुश्री ने किया पलंग तोड़ रोमांस, Video देखकर खुला रह जाएगा आपका मुंह

गाने में एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं आम्रपाली और निरहुआ

आपको पता हो कि, फिल्म ‘राजा बाबू’ में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस जमकर वायरल हो रहा है। दोनों खेत में एक दूसरे के प्यार में डुबे हुए नजर आ रहे हैं। ‘बोले जिया पिया-पिया हो’ गाने को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। वैसे तो इन दोनों की जोड़ी अक्सर धमाल मचाती ही रहती है। लेकिन इस गाने में दोनों के प्यार को देखकर सभी प्यार के रंग में सराबोर हो गए हैं।

आम्रपाली बनी गांव की छोरी

गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली कमर मटकाते हुए खेत में घूम रही हैं और नाच गा रही हैं। उनकी हर अदा फैंस के दिल को तेजी से धड़क रही है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं कि उन्हें दुनियादारी का होश ही नहीं है। नीले रंग की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद अच्छी लग रही हैं। तो वहीं निरहुआ ने भी अपने प्यार करने के अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है।

राजेश मिश्रा ने गाने को बोल दिए हैं

बताते चलें कि गाने ‘बोले जिया पिया-पिया हो’ के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं तो छोटे बाबा ने गाने को म्यूजिक दिया है। कल्पना और आलोक कुमार ने गाने को गाया है तो आम्रपाली और निरहुआ ने अपने ठुमकों और लटकों झटकों से इसमें चार चांद लगा दिए हैं।

First published on: Aug 20, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.