---विज्ञापन---

Adil बोला ‘ना’, Rakhi Sawant ने कहा- ‘हां’; क्या ड्रामा क्वीन बन पाएंगी मां? जानें- डॉकटर ने क्या कहा

Rakhi Sawant: एक बार फिर गॉसिप के गलियारों में ड्रामा क्वीन राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का ड्रामा सुर्खियों में छा गया है। जहां बीते दिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक्ट्रेस पर मारपीट से लेकर न्यूड वीडियो बनाने और एक्ट्रेस के मां न बनने तक गंभीर आरोप […]

rakhi sawant and adil khan durrani
rakhi sawant and adil khan durrani

Rakhi Sawant: एक बार फिर गॉसिप के गलियारों में ड्रामा क्वीन राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का ड्रामा सुर्खियों में छा गया है। जहां बीते दिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक्ट्रेस पर मारपीट से लेकर न्यूड वीडियो बनाने और एक्ट्रेस के मां न बनने तक गंभीर आरोप लगाए तो भला ऐसा कैसे हो सकता था कि राखी सावंत जवाब न दें। तभी तो कल शाम जहां एक्ट्रेस के एक्स शौहर आदिल खान ने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया तो वहीं रात होते-होते राखी का जवाब भी सामने आ गया।

राखी ने किया ये दावा

राखी ने मीडिया को तो कोई बाइट नहीं दी लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जरूर पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने कई ऐले दावें किए हैं जो आदिल के दावों से बुल्कुल अलग हैं। इस वीडियो में राखी ने कहा कि आज मैं अपने डॉक्टर के पास आई हूं। कहते हैं न भगवान हर जगह नहीं हो सकते इसके लिए डॉक्टर्स को बनाया गया ताकि हम जैसे लोगों को मिल सके। राखी ने कहा कि कुछ समय पहले ही मेरा यूट्रस का ऑपरेशन हुआ था। आदिल के साथ मैंने शादी की थी और मुझे बच्चा करना था लेकिन मेरे यूट्रस में फाइब्राइड्स की दिक्कत थी। इस वीडियो में राखी अपने डॉक्टर से बात करती हैं।

डॉक्टर वीना ने किया खुलासा

तब डॉक्टर वीना कहती हैं राखी मां बन सकती हैं। हमने राखी के यूट्रस से फाइब्राइट्स निकाल दिए हैं। अब उन्हें पीरियड्स सही से आ रहे हैं। हमने यूट्रस नहीं निकाला है बस फाइब्राइड्स निकाले हैं। अपने वीडियो में आखिर में राखी सावंत ने एक्स हसबैंड पर पलटवार करते हुए कहा कि वो मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मैं मां बन सकती हूं। मेरे एग्स भी डॉक्टर्स के पास सेफ हैं।

आदिल ने लगाए गंभीर आरोप

अब राखी ने तो अपनी तरफ से जवाब दे दिया है लेकिन आपको बता दें कि उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पूरे 6 महीने के बाद जेल से बाहर आए हैं और बाहरी दुनिया में आते ही उन्होंने राखी पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा डाले हैं। बीते दिन ही मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदिल ने कहा कि

First published on: Aug 22, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.