---विज्ञापन---

Ganapath Box Office Collection: दशहरे पर भी नहीं मिली ‘गणपत’ को ऑडियंस, फिल्मी ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Ganapath Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) से फैंस को उम्मीद थी की इसमें कुछ मसाला होगा। लेकिन फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। 150 से 200 करोड़ के बजट में […]

Ganapath, Box Office Collection Day 5 , Tiger Shroff, Kriti Sanon,  Amitabh Bachchan
Image Credit: Google

Ganapath Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) से फैंस को उम्मीद थी की इसमें कुछ मसाला होगा। लेकिन फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। 150 से 200 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि, वो बहुत जल्द ही बॉक्स ऑफिस से साफ हो सकती है। गणपत ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है, तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि फिल्म ने 5वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Vijay Deverakonda ने शारीरिक संबध पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले लव बाइट्स छिपाने के लिए…

गणपत का 5वें दिन भी नहीं चला जादू  (Ganapath Box Office Collection Day 5)

एक्शन और रोमांस से भरपुर फिल्म ‘गणपत’ ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को फैंस पसंद तो कर रहे हैं, लेकिन फिर भी कमाई में कुछ खास इजाफा नजर नहीं आ रहा है। हालांकि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मूवी में अहम रोल में नजर आए हैं, लेकिन लगता है कि उनकी मौजूदगी भी ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचने में नाकाम रही है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,फिल्म ने अपनी रिलीज के 5वें  दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 9.80 करोड़ हो गया है।

गणपत की अब तक की कमाई

Day 1- 4 करोड़
Day 2-  2.5 करोड़
Day 3- 3 करोड़
Day 4- 1.30 करोड़
Day 5- 1.50 करोड़
टोटल कलेक्शन- 9.80 करोड़

गणपत की स्टोरी

बात फिल्म की कहानी की करें तो उसकी शुरुआत एक काल्पनिक दुनिया से होती है। एक तरफ अमीर लोग रहते हैं और दूसरी तरफ गरीब, उनके बीच एक दीवार है। अमीरों ने एक वक्त पर गरीबों का शोषण किया होता है। गरीबों की बस्ती से निकला गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) अपने लोगों का बदला लेता है। फिल्म की पूरी कहानी गुड्डू के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

स्टारकास्ट और उनकी एक्टिंग  (Ganapath Box Office Collection Day 5)

पता हो कि, फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने गुड्डू के रोल में शानदार काम किया है। वहीं नेशनल अवार्ड विनर कृति सेनन का किरदार भी बड़ा ही पोटेंशियल है। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी छोटा सा कैमियो है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

First published on: Oct 25, 2023 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.