---विज्ञापन---

Kohli-Rahul ने जड़ा पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक, सोशल मीडिया पर Anushka- Athiya का उमड़ा प्यार

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Win: भारत- पाकिस्तान के बीच सोमवार को एशिया कप (India -Pakistan Asia Cup 2023) मैच खेला गया। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) ने पाक के खिलाफ शतक लगाकर शानदार जीत हासिल की। इस रोमांचक मैच में इंडियन टीम ने 50 ओवरों की […]

IND vs PAK, Anushka sharma, Athiya shetty, Virat Kohli, KL Rahul
Image Credit: Google

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Win: भारत- पाकिस्तान के बीच सोमवार को एशिया कप (India -Pakistan Asia Cup 2023) मैच खेला गया। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) ने पाक के खिलाफ शतक लगाकर शानदार जीत हासिल की। इस रोमांचक मैच में इंडियन टीम ने 50 ओवरों की पारी में शानदार छक्के-चौक्कों की बरसात कर 356 रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर के आगे पाक टीम का पसीना छूट गया और करारी हार का सामना करना पड़ा। इस जीत का श्रेय विराट कोहली और केएल राहुल को जाता है। अब उनकी इस सफलता पर अथिया शेट्टी (Athiya shetty) और अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने सोशल मीडिया पर अपना प्यार लुटाते हुए स्टोरी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: जवान के आगे नहीं कम हुई तारा सिंह की रफ्तार, 32वें दिन किया इतना कारोबार

विराट कोहली और लोकेश राहुल की पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में शानदार शतकीय पारी के बाद दोनों की पत्नियों ने भी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई. लोकेश राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज निकलेगा…तुम सब कुछ हो, आई लव यू.

पत्नियों ने लुटाया सोशल मीडिया पर अपने पतियों पर प्यार

विराट कोहली और केएल राहुल के शानदार शतक पर अब उनकी पत्नियों अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा ने भी प्यार लुटाया है। दोनों के पोस्ट पर फैंस भी अपना प्यार भेज रहे हैं।

IND vs PAK

अनुष्का शर्मा रिएक्शन  (India vs Pakistan Asia Cup 2023 Win)

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पति की शानदार जीत पर अपना प्यार लुटाया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विराट के नाबाद 122 रनों की तारीफ करते हुए अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- “सुपर नॉक, सुपर गाइ (ताली बजाते हुए और लाल दिल वाले इमोजी)!!” उन्होंने इस मैच में केएल राहुल के स्कोर की भी तारीफ की और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “बधाई हो केएल राहुल (ताली बजाने वाला इमोजी)…”

IND vs PAK

अथिया शेट्टी रिएक्शन

केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने भी पति की इस शानदार जीत पर अपनी खुशी जाहिर की। पता हो कि राहुल लंबे समय के बाद फॉर्म में आए हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और साथ में इंस्टाग्राम स्टोरीज़ भी साझा करते हुए लिखा- “चैंपियंस।” एक्टर ने अपने पति के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया।

उनकी बल्लेबाजी की तस्वीरों के साथ, उन्होंने उस क्षण की एक क्लिप भी शामिल की, जब क्रिकेटर ने शतक लगाया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “यहां तक कि सबसे अंधेरी रात भी खत्म हो जाएगी और सूरज उग आएगा… तुम सब कुछ हो, मैं तुमसे प्यार करती हूं।” #1।”

IND vs PAK

पोस्ट पर आया सेलेब्स का रिएक्शन

अब एक्ट्रेसस के इस पोस्ट पर सेलेब्स के रिएक्शन की झड़ी लग गई है। अथिया की पोस्ट पर एक ने कमेंट किया, “क्लासिक नॉक भाई।” एक अन्य ने कहा, “अच्छी वापसी!” अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने टिप्पणी की, “य्य्य्य (दिल वाले इमोजी)।” अभिनेत्री वाणी कपूर ने टिप्पणी अनुभाग में ताली बजाने वाले इमोजी का एक गुच्छा डाला। अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने भी कुछ लाल दिल वाले इमोजी डाले। केएल राहुल ने भी अथिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “लव यू (दिल और फ्लाइंग किस इमोजी)।” सुनील शेट्टी ने भी अथिया की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कई काले दिल वाले इमोजी बनाए।

First published on: Sep 12, 2023 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.