---विज्ञापन---

Valentine Day 2023: विद्या बालन ने ‘वैलेंटाइन डे’ पर सिंगल्स के लिए मजे, गुदगुदा रहा वीडियो

Valentine Day 2023: विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। इसके साथ ही डीवा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। विद्या को अक्सर बेहतरीन पोस्ट साझा कर फैंस का अटैंशन ग्रैब करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ‘वैलेंटाइन डे’ स्पेशल रील शेयर की है। इसे देख फैंस हंसते-हंसते […]

Valentine Day 2023: विद्या बालन ने 'वैलेंटाइन डे' पर सिंगल्स के लिए मजे, गुदगुदा रहा वीडियो
Valentine Day 2023: विद्या बालन ने 'वैलेंटाइन डे' पर सिंगल्स के लिए मजे, गुदगुदा रहा वीडियो

Valentine Day 2023: विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। इसके साथ ही डीवा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। विद्या को अक्सर बेहतरीन पोस्ट साझा कर फैंस का अटैंशन ग्रैब करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ‘वैलेंटाइन डे’ स्पेशल रील शेयर की है। इसे देख फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।

विद्या बालन का Valentine Day 2023 स्पेशल पोस्ट 

विद्या बालन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए फैंस को विजुअल ट्रीट (Vidya Balan Reel) दी है। इस क्लिप में विद्या, ‘वैलेंटाइन डे 2023’ (Valentine Day 2023) पर सिंगल्स के मजे लेती नजर आ रही हैं। रील में विद्या को बेड पर बैठ मस्ती करते देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Kareena Wishes Randhir: करीना कपूर खान ने पापा के बर्थडे पर साझा की खास तस्वीर, नाना-नाती की बॉन्डिंग ने जीते दिल

Vidya Balan की रील देख फैंस लोटपोट 

विद्या बालन (Vidya Balan) क्लिप में कह रही हैं,’इतना अकेला हो गया हूं दोस्तों कि ”जीने मेरा दिल लुटिया” के बाद ”ओहो” खुद ही बोल लेता हूं।’ ये कहते हुए विद्या की भी हंसी छूट जाती है। रील के कैप्शन में भी विद्या ने O ho! लिखा है। रील में विद्या ब्लू कलर के सलवार-सूट में बेहद हसीन लग रही हैं। न्यूड मेकअप में भी एक्ट्रेस का चेहरा काफी ज्यादा ग्लो कर रहा है। वहीं विद्या का ये मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार पर भारी इमरान हाशमी, ‘सेल्फी’ के नए ट्रेलर ने बढ़ाया बज

सबा पटौदी ने दी ये प्रतिक्रिया

विद्या बालन के पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसपर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आइडिया, आवाज और आपके एक्सप्रेशन का नतीजा बेहतरीन, अच्छा और क्रिएटिव है।’ दूसरे ने लिखा है,’एक अवॉर्ड आपकी रील के लिए भी देना ही चाहिए।’ सबा पटौदी ने भी विद्या की रील पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’आप फैब और बेहद फनी हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने हंसने और रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.