Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: जान्हवी कपूर ने अवॉर्ड शो में ‘सामी-सामी’ गाने पर किया डांस, इन सितारों ने भी जमकर लगाए ठुमके

Video: बॉलीवुड में अवॉर्ड शो आयोजित होते रहते हैं, जिसमें सिनेमा जगत के सितारे जमीन पर उतरते हैं। हाल ही में दुबई में अवॉर्ड शो रखा गया, जहां मनोरंजन जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की और अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी। वहीं अवॉर्ड शो में कई सितारों ने परफॉर्म भी किया […]

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Video: बॉलीवुड में अवॉर्ड शो आयोजित होते रहते हैं, जिसमें सिनेमा जगत के सितारे जमीन पर उतरते हैं। हाल ही में दुबई में अवॉर्ड शो रखा गया, जहां मनोरंजन जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की और अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी। वहीं अवॉर्ड शो में कई सितारों ने परफॉर्म भी किया जिसमें बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल है। जान्हवी कपूर ने इतने धमाकेदार डांस किया कि लोगों की नीदें उड़ा दी। आप भी देखिए।

जान्हवी कपूर ने किया धमाकेदार डांस

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के डांस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के गाने ‘सामी-सामी’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो स्टेज पर साउथ सिनेमा के एक्टर अल्लू अर्जुन के फिल्म ‘पुष्पा’ का सिग्नेचर स्टेप भी कर रही हैं। एक तरफ अपने डांस से वो बिजलियां गिरा रही हैं तो दूसरी तरफ उनका लुक भी कमाल का लग रहा है।

शहनाज गिल और गुरु रंधावा

अवॉर्ड शो (Award Show) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी पहुंचे जिन्होंने जमकर डांस किया। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि गुरु रंधावा स्टेज परफॉर्म कर रहे हैं। इस बीच वो शहनाज को देखते हैं और स्टेज से ऊतरकर उनकी तरफ जाते हैं जिसके बाद शहनाज गिल जमकर डांस करती हैं। शहनाज गिल और गुरु रंधावा का बॉन्ड देखकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनके साथ झूम रहे हैं।

गोविंदा का दिखा जलवा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने भी स्टेज पर जमकर डांस किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोविंदा डांस कर रहे हैं और फिर सिनेमा जगत के सितारे उनके साथ जमकर डांस कर रहे है। इस दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी उनके साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए। वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं साथ ही गोविंदा और रणवीर सिंह के बॉन्ड पर भी फिदा हो रहे हैं।

अवॉर्ड शो (Award Show) में मनीष पॉल (Maniesh Paul) साथ ही गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी पती के रंग में रंगी नजर आई। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का भी दमदार अंदाज देखने को मिला और सभी ने अवॉर्ड शो में जमकर मस्ती की।

रणवीर-राखी की मस्ती

अवॉर्ड शो (Award Show) में गोविंदा, रणवीर सिंह और हेमा मालिनी के साथ-साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी नजर आई। राखी सावंत ने अपने खास अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। इस दौरान रणवीर सिंह ने राखी सावंत संग खूब डांस किया और उनपर प्यार लुटाया। ये सभी वीडियोज सोशल मीडिया पर छा रहे हैं जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और अपने सितारों को अवॉर्ड मिलने पर बधाई दे रहे हैं।

First published on: Nov 20, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.