Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: अनन्या पांडे ने पिता चंकी पांडे संग देखी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने उन्हें बधाई दी है जिसकी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

- Advertisement -

Ananya Panday Wish Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस का विश करने का सिलसिला लगातार जारी हैं। इतना ही नहीं मनोरंजन जगत के तमाम सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं इस खास दिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने उन्हें बधाई दी है जिसकी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे ने देखी ‘अमर अकबर एंथोनी’ 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि थिएटर का हैं। इस वीडियो में ‘अमर अकबर एंथोनी’ फिल्म नजर आ रही हैं जहां सब डायलॉग सुनकर जमकर हूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहले फोटो में अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) संग अमिताभ बच्चन के एक पोस्ट के सामने खड़ी हुई नजर आ रही हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए – Salman Khan Free Cameo Role: सलमान खान के लिए पैसों से बड़ी है दोस्ती, इन फिल्मों में कर चुके हैं फ्री कैमियो

एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन को किया विश

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के इस वीडियो की शुरुआत अमिताभ बच्चन से होती है जिसके बाद फिल्म के कई सीन्स नजर आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बिग-बी को खास अंदाज में विश किया है। अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा कि, ‘@amitabhbachchan सर हैप्पी बर्थडे लेजेंड। मुझे अपने पापा के साथ 2022 में सिनेमाघरों में ‘अमर अकबर एंथनी’ देखने को मिली। जिन्होंने 1977 में रिलीज होने पर इसे सिनेमाघरों में 20 बार देखा था।

यहाँ पढ़िए – Karan Johar quits Twitter: करण जौहर ने ट्विटर को किया टाटा, फिर भी हो गए ट्रोल

‘बिग बी’ के लिए ये खास नोट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने लिखा कि, आप किसी को चिल्लाते हुए सुन सकते हैं, ‘वो लड़की इधर है’। हम आपको याद करते हैं, आपको स्क्रीन पर ऋषि जी, विनोद जी, परवीन जी और नीतू जी को देखकर खुश होते हैं। हर कोई फिल्म देखकर सीटी बजाता है, नाचता है, गाता है, बातें करता है और उस जादू का जश्न मनाता है जो अमित जी हैं और फिल्में हैं। इस एक्सपीरियंस के लिए खुशियां।’ एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें वो जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल-2’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts