Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Udit Narayan Heart Attack: हार्ट अटैक की खबरों पर उदित नारायण ने जताया दुख, जानें खबरों के पीछे का सच

सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) एक बार फिर लाइमलाइट के घेरे में आ गए हैं। दरअसल इस समय उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरे ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। ये खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।

- Advertisement -

Udit Narayan Heart Attack: सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) एक बार फिर लाइमलाइट के घेरे में आ गए हैं। दरअसल इस समय उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। ये खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। हालांकि, इन खबरों में कितना सच है और कितना झूठ, इस बात का खुलासा खुद उदित नारायण और उनके मैनेजर ने किया है। आइए बताते हैं खबरों का सच…

यहाँ पढ़िए – Neha Kakkar Photos: नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह पहुंची गोल्डन टेंपल, परिवार संग लिया आशीर्वाद

उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी

उदित नारायण को दिल का दौरा आने के खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सिंगर ने कहा, ‘ये सभी खबरें बिल्कुल गलत है और वो बिल्कुल ठीक हैं’। उदित नारायण ने आगे कहा, ‘दशहरा फेस्टिवल में ऐसी नेगेटिव खबरों से उनकी उम्र और भी बढ़ गई हैं, मैं तो इतना हंसता हूं और जो आदमी इतना हंसता है, भला उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है’। उन्होंने इन झूठी खबरों पर दुख जताते हुए कहा, ‘उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर कोई ऐसा करता ही क्यों है’।

पहले मिल चुकी है उदित नारायण को मारने की सुपारी

उदित ने खबर को गलत बताते हुए कहा, ‘उन्हें इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उनके परिवार वाले परेशान हो जाते हैं, क्योंकि इससे पहले 2011 में कुछ मुजरिम पकड़े गए थे, जिनसे सवाल पूछे जाने पर उन्होंने बताया था कि उन्हें उदित नारायण को मारने के लिए सुपारी दी गई है..उस समय उनके परिवार वाले बहुत डर गए थे..ऐसे में उदित को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर देखकर उनके परिवार वाले इस बार भी बुरी तरह से घबरा गए हैं’।

मैनेजर ने बताया सच

उदित नारायण को दिल का दौरा आने की खबरों पर मैनेजर ने बताया कि सिंगर को कुछ नहीं हुआ है, वो बिल्कुल ठीक हैं, ट्विटर पर तेजी से फैल रही सभी खबरें गलत है और इनमे बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी जानी-मानी हस्ती की मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हों। इससे पहले प्रेम चोपड़ा(Prem Chopra) और उनके मित्र जितेंदर के साथ भी ऐसा हो चुका है। बताते चलें कि जिस नंबर से उदित नारायण के हार्ट अटैक की ये खबरें फैलाई गई हैं, वो नेपाल का है। हालांकि, इस बात का अभी सही से पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये कौन और क्यों कर रहा है।

यहाँ पढ़िए – Taali First Look: सुष्मिता सेन की वेबसीरीज ‘ताली’ का फर्स्ट लुक आउट, ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स

शॉकिंग खबर से फैंस को राहत

उदित नारायण का नाम 90s के दशक से ही लोगों में काफी मशहूर हैं। उनके गानों को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘पहला नशा’ जैसे काफी हिट गाने दिए हैं, जिन्हें लोग आज भी गुनगुनाते है। बरहाल, इन खबरों की सच्चाई जानकर सिंगर के फैंस ने भी चैन की सांस ली है और उनको इस शॉकिंग खबर से राहत मिली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts