Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ बन जीते दिल, फैंस बोले- ‘पैसा वसूल’

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फैंस इस मूवी को देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं, और देखने के बाद अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ‘शहजादा’ फिल्म को देख चुके फैंस ने इसकी दिल खोलकर तारीफ की है। साथ ही कार्तिक आर्यन […]

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' बन जीते दिल, फैंस बोले- 'पैसा वसूल'
Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' बन जीते दिल, फैंस बोले- 'पैसा वसूल'

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फैंस इस मूवी को देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं, और देखने के बाद अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ‘शहजादा’ फिल्म को देख चुके फैंस ने इसकी दिल खोलकर तारीफ की है। साथ ही कार्तिक आर्यन की एक्टिंग और अंदाज के भी मुरीद होते नजर आए हैं।

कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ रिलीज (Shehzada Twitter Review)

फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ कृति सेनन, राजपाल यादव और परेश रावल जैसे सितारे हैं, जिनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। कुछ ने तो ‘शहजादा’ फिल्म को अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ से बेहतर बता दिया है। ‘शहजादा’ 2 घंटे 25 मिनट की U/A सर्टिफिकेट फिल्म है। इसे देशभर की 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘शहजादा’ के साथ कार्तिक आर्यन ने बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू किया है।

Shehzada को फैंस ने बताया ‘पैसा वसूल’

‘शहजादा’ को देखने के बाद एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा है,’पहले दिन और पहले शो में मुझे लेकर सिर्फ 7 लोग थे, मुझे भूल भुलैया 2 भी इतनी अच्छी नहीं लगी थी, लेकिन सिनेमाघर में उसे देखना एक अलग एहसास था। शहजादा इतनी अच्छी नहीं है…।’ दूसरे ने लिखा है,’कार्तिक आर्यन के करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस, एक्शन, रोमांस, इमोशनल और फैमिली एंटरटेनर वगैरह… हर चीज ठीक और शानदार है…सामान्य दर्शक कहें !!!! शहजादा पैसा वसूल है।’

Kartik Aaryan की भी जमकर तारीफ 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने के बाद एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कार्तिक आर्यन यंग जनरेशन के इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो फुल पैकेज हैं। वह महान डांसर, महान एक्टर हैं जो मजेदार भूमिकाएं और एक्शन भूमिकाएं दोनों निभा सकते हैं। उन्होंने मुझे कभी निराश नहीं किया।’ मूवी में मनीषा कोईराला और रॉनित रॉय भी लीड रोल में हैं।

First published on: Feb 17, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.