---विज्ञापन---

Today’s Entertainment News: बॉलीवुड-टॉलीवुड और टीवी की ताजा खबरें, यहां हर पल रहें अपडेट

Today’s Entertainment News: बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी तमाम लेटेस्ट खबरों से कई खबरों आप अछूते रह जाते हैं। ऐसे में e24 आपके लिए लेकर आया है एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां आपको इंटरटेनमेंट जगत की सारी लेटेस्ट अपरेड मिलेगी एक साथ तो मनोरंजन जगत की हर छोटी-बड़ी खबर से अपडेट रहने के […]

Today's Entertainment News
Today's Entertainment News

Today’s Entertainment News: बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी तमाम लेटेस्ट खबरों से कई खबरों आप अछूते रह जाते हैं। ऐसे में e24 आपके लिए लेकर आया है एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां आपको इंटरटेनमेंट जगत की सारी लेटेस्ट अपरेड मिलेगी एक साथ तो मनोरंजन जगत की हर छोटी-बड़ी खबर से अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहिए e24 वेबसाइट।

Ashish Vidyarthi: ट्रोलिंग से परेशान हुए आशीष विद्यार्थी

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर के सभी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद एक्टर की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद आशीष को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। वहीं, अब एक बार फिर से अभिनेता को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसका जवाब देते हुए आशीष ने बहुत कुछ कहा है।

आशीष ने कहा कि- ‘मैंने बुड्ढा, खूसट जैसे कई खराब शब्द पढ़े, लेकिन इनमें सबसे मजेदार पता है क्या है कि ये कमेंट हमारे जैसे लोगों के बीच से ही आए हैं। जो भी लोग ये सब कह रहे हैं, उन्हें बता दूं कि वो अपने से बड़े पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। ऐसा करके वो अपने आपको ही डर में धकेल रहे हैं, क्योंकि एक न एक दिन हर किसी को बूढ़ा होना है।’

Bigg Boss OTT Season 2: एक्ट्रेस पूजा गौर की बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री कन्फर्म !

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ। इस बार के सीजन में अब तक कई सेलेब्स के शो में शामिल होने की खबर सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा गौर शो का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

First published on: Jun 08, 2023 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.