---विज्ञापन---

The Great Indian Family Box Office Collection Day 5:  ‘जवान’ के आगे विक्की कौशल की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का निकला दम, 5वें दिन कमाया इतना कम

The Great Indian Family Box Office Collection Day 5:  विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ’ (The Great Indian Family) एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसने 22 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। मूवी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में हैं। रोमांस, एक्शन, और […]

The Great Indian Family, Vicky Kaushal, Manushi Chhillar, Box Office Collection
Image Credit: Google

The Great Indian Family Box Office Collection Day 5:  विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ’ (The Great Indian Family) एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसने 22 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। मूवी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में हैं। रोमांस, एक्शन, और कॉमेडी से भरपूर फिल्म का दर्शकों को इंतजार था। 28 करोड़ के बजट में बनी मूवी पर पहले से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए गदर 2 और जवान का असर पड़ा है। फिल्म का पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘Fukrey 3’ का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, ‘चूचा’ को बताया फिल्म की जान, क्रिटिक ने दिए मूवी को इतने स्टार

 ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने 5वें दिन किया इतना कलेक्शन

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की ड्रामा फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्शन, सस्पेंस, ड्रामा और रोमांस का ऐसा तड़का लगाया गया है की फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं ऐसे में इसका 5वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग डे पर मूवी ने 1.4 करोड़ की कमाई करने वाली ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने 5वें दिन 85 लाख का ही कारोबार किया। अब फिल्म की टोटल कमाई 6.70 करोड़ रुपये हो गई है।

ड्रामा फिल्म है ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family Box Office Collection Day 5)

यशराज बैनर तले बनी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ एक फैमिली फिल्म है। इसमें ड्रामा, रोमांस, लव एंगल, थोड़ा बहुत सस्पेंस और ढेर सारी कॉमेडी है। इसके साथ ही फिल्म में आपको इंडियन फैमिली का टच भर-भर के देखने को मिलेगा। मूवी की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी फैमली की स्टोरी है जो जागरण में भेटें और कीर्तन कराने का काम करते हैं।

उनके इस काम को उनका बेटा वेद व्यास त्रिपाठी संभाल लेता है, जो शहर में भजन कुमार के नाम से फेमस है और ऐसा इसलिए क्योंकि भजन कुमार शानदार भजन गाता है।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ स्टार कास्ट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में है। मूवी का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और निर्माण आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स के तले किया गया है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, यशपाल शर्मा जैसे कलाकार भी अहम रोल में है।

First published on: Sep 27, 2023 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.