Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर आउट हुआ था, जिसने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया। वहीं अब इस मूवी का […]

Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection day 6
Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection day 6

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर आउट हुआ था, जिसने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया। वहीं अब इस मूवी का मच अवेटेड सॉन्ग ‘तेरे प्यार में’ भी रिलीज हो गया है। गाने में रणबीर और श्रद्धा की दिल जीतने वाली केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Tere Pyaar Mein Song रिलीज 

बताते चलें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला गाना ‘तेरे प्यार में’ (Tere Pyaar Mein Song) एक रोमांटिक नंबर है। इस गाने की शूटिंग स्पेन के एक्जॉटिक जगहों पर हुई है। गाने के वीडियो में बीच के साथ-साथ कई बेहतरीन बैकग्राउंड देखने को मिल रहे हैं। वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की केमिस्ट्री गाने के बोल पर चार चांद लगा रही है। गाने में दोनों का स्टाइलिश अटायर भी काफी आई कैची है।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wedding: जैसलमेर के इस पैलेस में शादी, दिल्ली-मुंबई में रिसेप्शन, जानें सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग का शाहरुख कनेक्शन

Ranbir Shraddha की केमिस्ट्री ने जीते दिल 

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने ‘तेरे प्यार में’ (Tere Pyaar Mein Song) के वीडियो पर ज्यादा गौर फरमाएं तो, रणबीर कपूर इसमें लवर बॉय की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो श्रद्धा को खुश करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते दिख रहे हैं। ‘तेरे प्यार में’ सॉन्ग को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने मिलकर गाया है। इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है।

ये भी पढ़ें:Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

कब रिलीज होगी Tu Jhoothi Main Makkaar?

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) इस साल 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 06:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.