Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sukesh Jacqueline: कोर्ट का फैसला, जैक्लीन फर्नांडिस को नहीं मिली विदेश जाने की इजाजत

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबर आ रही है कि, जैक्लीन मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने की वजह से विदेश नहीं जा पाएंगी जिसे सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं। बता दें, पिछले दिनों जैकलीन ने विदेश जाने के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) का दरवाजा खटखटाया था जिसके बाद आज कोर्ट में सुनवाई हुई लेकिन आज भी जैक्लीन को राहत नहीं मिली।

Enforcement Directorate attaches assets worth Rs 7 crore belonging to Bollywood actress Jacqueline Fernandez | India News,The Indian Express

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि जिसे उन्होंने वापस ले लिया है। दरअसल, 12 मई को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernande) ने अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेना के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उनको बाहर जाने की अनुमति नहीं मिली। ED ने वैरिफिकेशन के वक्त जैकलीन के विदेश जाने के कारणों को सही नहीं पाया।

Is Jacqueline Fernandez really in a relationship with alleged 'con man' Sukesh Chandrashekhar? Inside their reported Bollywood romance, from racy leaked pics to lavish Gucci gifts … | South China Morning Post

जैकलीन ने दावा किया था कि उन्हें नेपाल दबंग टूर के लिए जाना है लेकिन जांच एजेंसी ने जैकलीन के दावों को गलत बताया। ED ने खुलासा किया कि जैकलीन तो दबंग टूर का हिस्सा ही नहीं हैं और आज कोर्ट में हुई सुनवाई में उनके पक्ष में कमी पाई गई जिसके चलते जैकलीन के वकील ने अपने आवेदन को वापस ले लिया।

Jacqueline Fernandez's Rs 7 Cr frozen by ED - Telugu News - IndiaGlitz.com

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने पिछले महीने जैकलीन के उन गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क की थी जिसे सुकेश ने उन्हें दिए थे, इन तोहफों की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई गई थी।

Who is Sukesh Chandrasekhar? The Millionaire Conman Whose Cosy Pics With Jacqueline Fernandez Went Viral

सुकेश चंद्रशेखर अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक महिला से उसके पति को जमानत दिलाने के नाम पर 200 करोड़ रुपये ठगने के मामले में बंद है। वहीं जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारी फिल्में हैं जिसमें वो नजर आने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts