---विज्ञापन---

Saif Ali Khan ने क्यों लिया था Sara Ali Khan खान की मां से तलाक! Sharmila ने पहली बार बताई सच्चाई

Sharmila Tagore Break Silence On His Son Divorce:  करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 8 इन दिनों सुर्खियों में है। हर एपिसोड में कोई न कोई सेलिब्रिटी आता है, करण उनकी लाइफ के उन पहलुओं से पर्दा उठा देते हैं जो कोई नहीं जानता। इसलिए हर किसी को इस शो का इंतजार रहता […]

Sharmila Tagore, Amrita Singh, Saif Ali Khan

Sharmila Tagore Break Silence On His Son Divorce:  करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 8 इन दिनों सुर्खियों में है। हर एपिसोड में कोई न कोई सेलिब्रिटी आता है, करण उनकी लाइफ के उन पहलुओं से पर्दा उठा देते हैं जो कोई नहीं जानता। इसलिए हर किसी को इस शो का इंतजार रहता है। अब इस शो के नए एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान पहुंचे जिन्होंने कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया। अमृता सिंह से तलाक से लेकर करीना कपूर के साथ शादी को लेकर कई सवाल पुछे। आइए जानते हैं कि क्या हुआ पूरे एपिसोड में।

यह भी पढ़ें: अब कैसी है Hina Khan की तबियत? 

अमृता से तलाक की बात पर इमोशनल हुए सैफ

कॉफी विद करण के शो में करण ने सैफ अली खान से अमृता से तलाक लेने की बात पर सवाल किया तो सैफ इमोशनल हो गए। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि अमृता को लेकर सैफ ने कहा कि जब हमारे बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा था तो मुझे बुरा लग रहा था। लेकिन हम एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं।

मां शर्मिला ने मना किया था शादी के लिए

सैफ ने बताया कि मां को पता था कि वो किसी के साथ रह रहे हैं। लेकिन मां ने मुझसे बोला की तुम शादी मत करना। तब मैंने मां से कहा कि शादी तो मैंने कल ही कर ली। इस बात से मां बहुत दुखी हुई और रोने लगीं। जब मेरे और अमृता के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था तो इस बात के बारे में भी मैंने सबसे पहले अपनी मां को ही बताया की हम तलाक ले रहे हैं।

मां ने बोला कि अगर आप ऐसा ही चाहते हैं तो मैं आपके साथ हुं… सैफ ने अपनी मदर की तारीफ करते हुए कहा कि वो हमेशा उनके साथ रही हैं, हर फैसले में उन्हें सपोर्ट किया है।

शर्मिला टैगोर का भी छलका दर्द

बीते जमाने की फेमस एक्ट्रेस ने भी इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि ये समय परिवार के लिए बहुत मुश्किलों से भरा था। उन्होंने कहा खुशी का समय नहीं था, क्योंकि उस समय इब्राहिम सिर्फ 3 साल के थे और हम बच्चों से बहुत प्यार करते थे। स्पेशली टाइगर इब्राहिम से बहुत प्यार करता था, वो कहता था कि वो बहुत अच्छा लड़का है। इन दोनों के अलग होने से हमें डबल लॉस हुआ। ऐसे में सिर्फ उसे ही नहीं हमें भी इन सबके साथ एडजेस्ट करना पड़ा।

शर्मीला पसंद नहीं करती थी बहू अमृता को

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शर्मिला टैगोर अपनी पहली बहू अमृता को पसंद नहीं करती थी। ऐसे में उन्होंने आखिरी तक भी उन्हें अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया था। साल 1991 में अमृता और सैफ ने शादी की लेकिन 2004 में वे अलग हो गए। हालांकि पिछले कुछ सालों में सैफ ने अपने बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ समय बिताते हैं।

आज, सैफ को अक्सर सारा और इब्राहिम के साथ पर्सनली समय बिताते देखे जाते हैं। यही नहीं सारा और इब्राहिम भी करीना कपूर और उनके बेटे, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ अधिकतर त्योहार मनाते नजर आते हैं और उनके बर्थडे में भी दिखाई देते हैं।

First published on: Dec 29, 2023 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.