---विज्ञापन---

‘सिंघम अगेन’ को लेकर Rohit Shetty ने मॉरीशस के प्रधानमंत्री से की मुलाकात, नया अपडेट आया सामने

Rohit Shetty: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। खबर है कि रोहित बहुत जल्द इस फिल्म को बनाने की तैयारी में जुटे हैं। फैंस को भी ‘सिंघम अगेन’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने […]

Rohit Shetty, Singham Again, Mauritius Prime Minister, Pravind Jugnauth, Bollywood

Rohit Shetty: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। खबर है कि रोहित बहुत जल्द इस फिल्म को बनाने की तैयारी में जुटे हैं। फैंस को भी ‘सिंघम अगेन’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर आ रही है कि निर्देशक ने ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के सिलसिले में मॉरीशस (Mauritius) के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनाथ (Prime Minister Pravind Jugnauth) से मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनौथ से मिले रोहित शेट्टी  (Rohit Shetty)

खबरों के अनुसार रोहित शेट्टी सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनौथ से मिले। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी की रोहित अपनी फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से मॉरीशस में शूट करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी।

Rohit Shetty and Pravind Jugnauth

Facebook

 

रोहित की मॉरीशस के पीएम के साथ नहीं थी ये पहली मुलाकात

आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की मॉरीशस के प्रधानमंत्री के साथ यह पहली मुलाकात नहीं थी। इससे पहले भी  2015 में जब वह अपनी फिल्म दिलवाले के लिए रेकी कर रहे थे, तब रोहित मॉरीशस के तत्कालीन प्रधान मंत्री अनिरुद्ध जुगनौथ मिले थे। पता हो कि अनिरुद्ध जुगनौथ वर्तमान प्रधान मंत्री प्रविंद जुगनौथ के पिता हैं।

Rohit Shetty

Facebook

इससे पहले फिल्म को लेकर आया था ये अपडेट  (Rohit Shetty)

बताते चलें कि इससे पहले फिल्म सिंघम अगेन को लेकर ये अपडेट आया था कि, फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एंट्री हो सकती है। जो इस फिल्म में कॉप की भूमिका में नजर आ सकते हैं। अब तो एक के बाद एक अपडेट आने के बाद दर्शकों की फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ती ही जा रही है। अब देखने वाली बात है कि फिल्म कब तक सिनेमाघरों पर दस्तक देती है।

First published on: Jul 26, 2023 11:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.