---विज्ञापन---

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: इस दिन आएगा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर, आलिया भट्ट ने रिवील की डेट

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज भी बना हुआ है और रणवीर-आलिया भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, अब इस फिल्म के ट्रेलर की […]

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज भी बना हुआ है और रणवीर-आलिया भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

वहीं, अब इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है, जिससे फैंस में फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। वहीं, हाल ही में फिल्म का गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज हुआ था, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Sreejita De Wedding Photos: श्रीजिता डे ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल से की शादी, कपल की फोटोज वायरल

 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर की रिलीज डेट को अनाउंस किया है। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को रिवील करते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी गॉर्जियस लग रही थीं और उनके फेस पर एक प्यारी सी मुस्कान थी।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 31: 100 करोड़ से बस इतनी दूर ‘जरा हटके जरा बचके’, फिल्म ने 31वें दिन की इतनी कमाई

आलिया भट्ट ने रिवील की ट्रेलर की डेट

इसके साथ ही उन्होंने हाथ से 4 का इशारा करते हुए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा भी है कि- ‘ट्रेलर आउट ऑन 4th ऑफ जुलाई #rockyaurranikiipremkahani’। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट रिवील होने के बाद फैंस को अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म की स्टारकास्ट

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जरिए ही एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। जी हां करण जौहर पूरे 7 साल बाद वापस आ रहे हैं। वहीं, अगर फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bahchan), शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

First published on: Jul 03, 2023 11:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.