---विज्ञापन---

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने फिर किया कमबैक, वीडियो में कहा- आपको क्या लगा मैं वापस…

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिया चक्रवर्ती को जल्द ही आप इंडस्ट्री में वापसी करते हुए देखेंगे लेकिन वे बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं बल्कि टीवी शो के जरिए वापसी कर रही हैं। जिस वक्त से यह खबर आई है उस वक्त से ही उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड […]

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिया चक्रवर्ती को जल्द ही आप इंडस्ट्री में वापसी करते हुए देखेंगे लेकिन वे बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं बल्कि टीवी शो के जरिए वापसी कर रही हैं। जिस वक्त से यह खबर आई है उस वक्त से ही उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं।

एक बार फिर कर रही हैं वापसी (Rhea Chakraborty)

वीजे के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया चक्रवर्ती एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस बार वे गैंग लीडर बनकर आपको इंटरटेन करेंगी। जी हां, रिया एमटीवी शो ‘रोडीज’ के 19वें सीजन (Roadies Season 19) में गैंग लीडर के रूप में दिखेंगी। बता दें कि इसका प्रोमो भी सामने आया है जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘रोडीज 19’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी… डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।” रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ ‘गैंग लीडर’ के रूप में धमाल मचाएंगी।

हाल ही में दिया इंटरव्यू

अब इसके चलते हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि “मैं रोडीज- कर्म या कांड का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं। सोनू सूद और बाकी गैंग लीडर्स के साथ काम करके इस एक्साइटिंग जर्नी में मैं अपने फियरलेस साइड को दिखाऊंगी। मुझे उम्मीद है कि इस नए एडवेंचर में मुझे फैंस का सपोर्ट और प्यार मिलेगा।”

लंबे वक्त से इंडस्ट्री से हैं दूर

बता दें कि इस बार शो में सोनू सूद भी दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगे थे। इन सभी के चलते रिया चक्रवर्ती काफी वक्त से अपने करियर से दूर हैं।

First published on: Apr 10, 2023 05:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.